जरा हटके

गोलगप्पे वाले ने मसले हुए आलू की जगह डाल दी मैगी, वीडियो देखने के बाद हैरान रह गए पानीपुरी के फैन्स

Tulsi Rao
24 Feb 2022 4:58 PM GMT
गोलगप्पे वाले ने मसले हुए आलू की जगह डाल दी मैगी, वीडियो देखने के बाद हैरान रह गए पानीपुरी के फैन्स
x
इससे पहले फैंटा मैगी, गुलाब जामुन पकोड़ा और गुलाब जामुन पराठा भी देखा जा चुका है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सोशल मीडिया (Social Media) पर खाने के वीडियो को दिलचस्पी के साथ देखा जाता है. खाना बनाते समय आजकल लोग एक्सपेरिमेंट भी करने लगे हैं और नए-नए डिश तैयार करने की कोशिश करते हैं. अब यह एक ट्रेंड बन गया है. अजीबोगरीब डिश के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर 'मैगी पानीपुरी' ने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा है. वायरल हो रहे वीडियो को देख लोगों का सिर हिल गया. एक समय था जब लोग पानीपुरी के लिए खट्टा, मीठा और मसालेदार पानी चुनते थे, लेकिन एक पानीपुरीवाले भाई ने तो सारी हदें पार कर दीं.

गोलगप्पे वाले ने मसले हुए आलू की जगह मैगी डाल दी

गोलगप्पे बेच रहे शख्स ने मसले हुए आलू की जगह मैगी डाल कर लोगों को खिला दिया. यह वीडियो महज 11 सेकेंड का है, लेकिन इसे देखने के बाद यूजर्स अपना आपा खो रहे हैं. कई पानीपुरी प्रेमी यह देखकर बेहद हैरान रह गए. 'मैगी पानीपुरी' के इस वीडियो को ट्विटर पर @Iyervval हैंडल से शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'बेहद परेशान करने वाला और दिमाग हिला देने वाला वीडियो. लोगों को इसे अपने जोखिम पर देखना चाहिए (मैगी पानीपुरी)'. एक दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 77,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किए हैं.
वीडियो देखने के बाद हैरान रह गए पानीपुरी के फैन्स
वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर का कहना है कि यह इतना भी बुरा नहीं है. वहीं एक अन्य यूजर का कहना है कि इसे देखकर मेरी भूख खत्म हो गई. इसी तरह एक यूजर का कहा कि ऐसी चीजें देखकर उल्टी हो जाती है. साथ ही कुछ यूजर्स ने तो ऐसे वेंडर्स पर बैन लगाने की मांग की है. कुल मिलाकर इस पानीपुरी फ्यूजन रेसिपी को देखकर लोगों ने नाक-मुंह सिकोड़ लिया. इससे पहले फैंटा मैगी, गुलाब जामुन पकोड़ा और गुलाब जामुन पराठा भी देखा जा चुका है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta