जरा हटके

शादी में गोलगप्पे खाने के लिए टूट पड़ी लड़कियां, सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

Tulsi Rao
17 Jun 2022 3:37 AM GMT
शादी में गोलगप्पे खाने के लिए टूट पड़ी लड़कियां, सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Indian Wedding Video: देश में शादियों का सीजन चल रहा है और लोग अपनी शादी के वीडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं. कुछ वीडियो इतने फनी होते हैं कि कुछ ही घंटों में वायरल हो जाते हैं. जी हां, इंटरनेट पर इन दिनों लोगों को दूल्हा और दुल्हन के मजेदार वीडियो देखना बेहद पसंद हैं. यूजर्स अपने स्क्रीन पर स्क्रॉल करते रहते हैं कि आखिर मजेदार और चौंकाने वाला वीडियो कब सामने आएगा. चलिए हम आपको एक शानदार वीडियो दिखलाते हैं, जिसमें दुल्हन और उनकी बहनों ने मस्त वीडियो बनाया है.

शादी में गोलगप्पे खाने के लिए टूट पड़ी लड़कियां

आपको भी पता है कि लड़कियों को गोलगप्पे खाना कितना पसंद है. आमतौर पर सड़कों पर लगने वाले गोलगप्पे के ठेले लड़कियों से ही घिरे होते हैं. ऐसे में अगर गोलगप्पे शादियों में मिल जाए तो उनके लिए इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या हो सकती है. इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में न सिर्फ दुल्हन बल्कि उनकी बहनों ने एक अनोखा काम कर दिखाया. शादी वाले दिन दुल्हन सहित उनकी बहनें व सहेलियां एक साथ लाइन में खड़े होकर गोलगप्पे खा रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में कुछ लड़कियां एक साथ गोलगप्पे खा रही होती हैं, लेकिन आखिर में जो देखने को मिला वो सबसे अलग था.
सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल
शादी वाले दिन दुल्हन अपनी बहनों के साथ स्टॉल पर आकर मस्त गोलगप्पे खा रही हैं. एक साथ गोलगप्पे खाने वाला यह वीडियो अचानक वायरल हो गया. जैसा कि वीडियो में देख सकते हैं कि कैमरे पर एक दो नहीं बल्कि कई लड़कियों ने एक-एक करके गोलगप्पे खाए. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इंटरनेट वायरल हुए इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.
एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, 'इन्हें कहते हैं पानीपुरी के दीवाने.' वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'बारात का क्यों इंतजार करें और ऊब जाएं जबकि आप अपने दोस्तों के साथ अपनी पसंदीदा पानीपुरी का आनंद ले सकते हैं. अपने दोस्तों को टैग करें जो खाना पसंद करता है.' इस वीडियो को देखने के बाद लड़कों के चेहरे का रंग ही उड़ गया. सभी ने मजेदार रिएक्शन दिए.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta