जरा हटके

पहली बार डेट पर गए गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, फिल्म खत्म होते ही तोड़ा रिश्ता

Tulsi Rao
9 March 2022 4:56 AM GMT
पहली बार डेट पर गए गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, फिल्म खत्म होते ही तोड़ा रिश्ता
x
ऐसी ही एक घटना सामने आई है, जिसमें एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड से मूवी थिएटर में ही ब्रेकअप कर लिया.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Boyfriend Breakup Girlfriend: जब लोग नए-नए रिलेशनशिप में आते हैं तो अपने पार्टनर के साथ मूवी देखना, घूमने जाना उन्हें खूब अच्छा लगता है. हालांकि कई बार देखा गया है कि जैसे ही लोगों को एक-दूसरे की गंदी आदतों के बारे पता चलता है, वैसे ही रिश्ते में खटास आनी शुरू हो जाती है. कई बार यह ब्रेकअप की वजह बन जाती है. ऐसी ही एक घटना सामने आई है, जिसमें एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड से मूवी थिएटर में ही ब्रेकअप कर लिया.

डेटिंग ऐप के जरिए बने गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक लड़के ने डेटिंग ऐप्स (Dating Site) के जरिए एक लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाया था. इसके बाद दोनों फोन पर बातें करने लगे. जब दोनों ने फोन पर एक-दूसरे को अच्छे से जान लिया तो उन्होंने पहली बार मिलने का प्लान बनाया. इसमें तय हुआ कि दोनों मूवी थिएटर में मिलेंगे और कोई फिल्म देखेंगे. इसके बाद लड़के ने एक अच्छी सी फिल्म के दो टिकट बुक किए और लड़की को मिलने के लिए बुलाया.
जब दोनों फिल्म थिएटर में पहली बार मिले तो इस दौरान कुछ ऐसा हो गया कि लड़के ने फिल्म खत्म होते-होते लड़की से ब्रेकअप कर लिया. लड़की ने सोशल मीडिया पर अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उससे पहली ही डेट में ब्रेकअप कर लिया. लड़की ने बताया कि बॉयफ्रेंड ने सिर्फ इसलिए ब्रेकअप कर लिया, क्योंकि वो फिल्म देखते-देखते जल्दी-जल्दी स्नैक्स खा रही थी.
फिल्म शुरू होने से पहले स्नैक्स खाने लगी गर्लफेंड
लड़की ने बताया कि दोनों ने रात की फिल्म देखना का तय किया था. फिल्म शुरू होने से पहले उन्होंने पॉपकॉर्न लिया था. इसके अलावा लड़की ने अपने लिए Maltesers चॉकलेट का एक बड़ा बैग लिया था. वह जैसे ही अपनी सीट पर पहुंची, उसने चॉकलेट खाने शुरू कर दिए. इस दौरान बॉयफ्रेंड ने उसे टोका और कहा कि वह फिल्म शुरू होने का इंतज़ार कर ले. हालांकि उसे चॉकलेट इतनी अच्छी लग रही थी कि फिल्म शुरू होने के 10 मिनट के भीतर ही चॉकलेट का बड़ा पैकेट खत्म हो चुका था.
लड़की ने बताया कि इस दौरान बॉयफ्रेंड उसे अजीब सी नजरों से देख रहा था. ऐसा लग रहा था कि वह बस फिल्म खत्म होने का ही इंतजार कर रहा है. इसके बाद जैसे ही फिल्म खत्म हुई, बॉयफ्रेंड ने उससे रिश्ता खत्म कर लिया. जब लड़की ने यह बात सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोगों ने कहा कि कि जो हुआ, वह अच्छा हुआ. अगर बॉयफ्रेंड ने सिर्फ स्नैक्स खा लेने की वजह से उसे छोड़ दिया है, तो उसे इस बात की खुशी मनानी चाहिए.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta