जरा हटके

फिल्म शुरू होने से पहले ही गर्लफ्रेंड खा गई स्नैक्स, जानें फिर ब्वॉयफ्रेंड ने जो किया

Bharti sahu
7 March 2022 2:39 PM GMT
फिल्म शुरू होने से पहले ही गर्लफ्रेंड खा गई स्नैक्स, जानें फिर ब्वॉयफ्रेंड ने जो किया
x
कुछ लोग लकी होते हैं, जिन्हें बिना ज्यादा मशक्कत किए अच्छा जीवनसाथी मिल जाता है

कुछ लोग लकी होते हैं, जिन्हें बिना ज्यादा मशक्कत किए अच्छा जीवनसाथी मिल जाता है. वहीं अपने लिए सही जीवनसाथी चुनने के लिए कुछ लोगों को डेटिंग ऐप्स (Dating Site) और मैट्रीमोनियल साइट्स का सहारा लेना पड़ता है. एक ऐसी ही महिला ने डेटिंग ऐप से चुने गए एक पार्टनर के साथ फिल्म देखने की बात फिक्स की. फिर उसके साथ जो हुआ, वो वाकई शॉकिंग था.

किसी से दिल मिलने के लिए सबसे पहले उस इंसान से आपकी कुछ आदतें या शौक मिलने ज़रूरी होते हैं, या फिर खाने-पीने की आदतें मिल जाएं तो क्या ही कहने. सोशल मीडिया पर एक महिला ने अपने ऐसे ही एक्सपीरियंस (Horrible Dating Experience) के बारे में बताते हुए कहा कि उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उसे सिर्फ इसलिए छोड़ दिया क्योंकि वो फिल्म थियेटर में जल्दी-जल्दी अपने स्नैक्स खा गई थी.



बेतहाशा स्नैक्स खा रही थी महिला
खुद इस घटना का जिक्र करते हुए महिला ने बताया कि वो रात की फिल्म देखने अपनी डेट के साथ गई हुई थी. उसने एक पॉपकॉर्न लिया, जबकि महिला ने अपने लिए Maltesers चॉकलेट का बड़ा बैग लिया. अपनी सीट पर बैठते ही महिला ने चॉकलेट खाने शुरू कर दिए. लड़के ने उसे टोका भी कि वो फिल्म के शुरू होने का इंतज़ार कर ले, लेकिन महिला नहीं मानी. फिल्म शुरू हुए 10 मिनट भी नहीं हुआ था कि महिला का बड़ा पैकेट खत्म हो गया. इस दौरान उसके डेट ने उसे अजीब नज़रों से देखा और बस फिल्म के खत्म होने का इंतज़ार करने लगा. मज़ेदार बात तो ये रही कि पिक्चर के साथ ही ये रिश्ता भी खत्म हो गया.
लोगों ने कहा -जो हुआ अच्छा हुआ
महिला ने लोगों ने जब इस घटना के बारे में राय जाननी चाही तो उन्होंने कहा कि अगर उसने वाकई फिल्म शुरू होने से पहले स्नैक्स खा लेने की वजह से उसे छोड़ा है, तो उसे इस बात की खुशी मनानी चाहिए. एक यूज़र ने लिखा कि वो तो हमेशा ही फिल्म की शुरुआत से पहले आधे पॉपकॉर्न खा जाता है. एक अन्य यूज़र ने लिखा कि 'इसका मतलब वो पहले से ही तुम्हें छोड़ने के प्लान में था'.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta