जरा हटके

क्लास के दौरान बिस्तर पर सोती हुई दिखी लड़की, तस्वीर पर मिले लाखों में लाइक्स

Mohan
18 Sep 2021 5:10 AM GMT
क्लास के दौरान बिस्तर पर सोती हुई दिखी लड़की, तस्वीर पर मिले लाखों में लाइक्स
x
ऑनलाइन क्लास के दौरान अक्सर बच्चे कैमरा और ऑडियो म्यूट करके कुछ भी करते रहते हैं. इस दौरान वह निगरानी में नहीं होते. कई बार तो कुछ बच्चे सो भी जाते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अक्सर कई ऐसी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जो दिल को खुश करती है तो कई बार अजीबोगरीब परिस्थिति में डाल देती है. एक और तस्वीर ने साबित कर दिया कि इंटरनेट पर कोई भी तस्वीर वायरल हो सकती है. बताते चले कि इन दिनों घर से ऑनलाइन पढ़ाई करना या फिर कुछ सीखना बेहद आम हो गया है. ऐसे में कुछ लोग इसका फायदा भी उठाते हैं.

ऑनलाइन क्लास में लड़की ने बनाया बेवकूफ

ऑनलाइन स्टडी भले ही यह लोगों के लिए अब आरामदायक हो गई हो, लेकिन लोग इसका गलत तरीके से यूज करने लगे हैं. ऐसा ही एक मामला देखने को तब मिला, जब एक लड़की ऑनलाइन क्लास के वक्त लैपटॉप के सामने एक डमी रख देती है और खुद बिस्तर पर लेटकर सो जाती है. क्लास बोरिंग होने पर वैसे भी छात्रों को झपकी आने लगती है. ऑनलाइन क्लास का फायदा उठाते हुए छात्र ने कैमरे के सामने डमी रखकर झपकी ले ली.

क्लास के दौरान बिस्तर पर सोती हुई दिखी लड़की

यह तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हो गई. तस्वीर में, लड़की अपनी मेज के बगल में एक बिस्तर पर सोती हुई दिखाई दे रही थी, उसने एक लैपटॉप रखा था. सामने रखे एक डॉल को एक चश्मा पहनाया गया था. इतना ही नहीं, कोविड नियमों के अनुसार, डॉल को मास्क भी पहनाया गया था. कुछ ट्विटर यूजर्स ने लड़की का मज़ाक भी उड़ाया. एक यूजर ने लिखा, 'घर में क्लास के दौरान मास्क की क्या जरूरत है.' इस तस्वीर को अभी तक 62.1K से अधिक रीट्वीट, 7392 कमेंट और 524.1K लाइक्स मिले हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta