जरा हटके

सड़क पार कर रहा था विशालकाय अजगर, रोड पर थमी भीड़, देखें वीडियो

Gulabi
10 Jan 2022 1:49 PM GMT
सड़क पार कर रहा था विशालकाय अजगर, रोड पर थमी भीड़, देखें वीडियो
x
सड़क पर बहुत सी दुर्घटनाए होती हैं, इनमें कुत्तों से लेकर कई जानवर तेज रफ्तार वाहन का शिकार बन जाते हैं
सड़क पर बहुत सी दुर्घटनाए होती हैं। इनमें कुत्तों से लेकर कई जानवर तेज रफ्तार वाहन का शिकार बन जाते हैं। हालांकि, केरल के कोच्चि से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग वाहन चालकों की समझदारी और सब्र की तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, यहां सीपोर्ट-एयरपोर्ट रोड पर एक विशाल अजगर नजर आया, जो सड़क पार कर रहा था। उसे देखकर कुछ वाहन चालकों ने ना सिर्फ अपनी गाड़ी रोक दी, बल्कि उन्होंने दूसरे वाहनों को भी रोका ताकि अजगर आराम से सड़क पार कर ले।
यह वीडियो 1.47 मिनट का है, जिसमें आप देख सकते हैं कि विशाल अजगर सड़क पार कर रहा है। जबकि उसके दोनों तरफ ट्रैफिक रुका हुआ है। कुछ राहगीर इस बात का ध्यान रखते नजर आ रहे हैं कि अजगर सुरक्षित तरीके से सड़क पार कर ले। अंत में जब अजगर सुरक्षित तरीके से सड़क के दूसरी तरफ पहुंच जाता है तो ट्रैफिक फिर चालू हो जाता है।
कोच्चि के सीपोर्ट-एयरपोर्ट का दृश्य
इस क्लिप को ट्विटर यूजर @pendown ने 10 जनवरी को शेयर किया। कैप्शन में उन्होंने बताया कि बीती रात कोच्चि के सीपोर्ट-एयरपोर्ट रोड के कक्कनड सिग्नल का दृश्य। बता दें, खबर लिखे जाने के समय तक इस वीडियो को 22 हजार से अधिक व्यूज और छह सौ से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।
लगता है उसने बढ़िया डिनर किया है...

इस क्लिप में ज्यादातर वाहन रुकते दिखते हैं। लेकिन लोगों की नजर 'स्विगी' की यूनिफॉर्म पहने एक स्कूटर चालक को देख लेती हैं, जो चंद सेकंड रुकने के बाद मौका मिलते ही सांप के मुंह के करीब से अपना स्कूटर लेकर फुर्र हो जाता है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta