Top
जरा हटके

यहां कोरोना वैक्सीन लगवाएं और FREE में बीयर ले जाएं, बस करना होगा ये एक काम

Gulabi
9 April 2021 9:16 AM GMT
यहां कोरोना वैक्सीन लगवाएं और FREE में बीयर ले जाएं, बस करना होगा ये एक काम
x
FREE में बीयर ले जाएं

पूरी दुनिया में इन दिनों कोरोना वायरस का कहर अब तक जारी है. भारत में भी दूसरी लहर के कारण लगातार नए केस बढ़ रहे हैं. वहीं, इस महामारी को रोकने के लिए वैक्सीनेशन काम जोर-शोर से चल रहा है. लेकिन, अब भी कई लोग ऐसे हैं जो वैक्सीन लेने से डर रहे हैं. ऐसे में वैक्सीन को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए कई तरह के तरीके अपनाए जा रहे हैं. हाल ही में गुजरात में वैक्सीन लगाने पर लोगों को सोना और अन्य शानदार गिफ्ट बांटे जा रहे थे. अब एक रेस्टोरेंट ने शानदार ऑफर निकाला है, 'टीका लगाओ और फ्री में बीयर ले जाओ'. तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?


देश के अलग-अलग हिस्सों में कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए तरह-तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं. गुजारत में महिलाओं को टीका लगवाने पर नोज पिन दिए गए. वहीं, अब देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक रेस्टोरेंट ने गजब का ऑफर निकाला है. रेस्टोरेंट का ऑफर है कि टीका लगाओ और फ्री में बीयर ले जाओ. बताया जा रहा है कि 'इंडियन ग्रिल रूम' नाम के रेस्टोरेंट ने कोरोना वैक्सीन के प्रति लोगों को प्रेरित करने के लिए यह शानदार ऑफर निकाला है. रेस्टोरेंट का कहना है कि अगर आपने वैक्सीन लगवाई है तो अपना कार्ड दिखाएं और फ्री में बीयर का आनंद लें. रेस्टोरेंट ने इस कैंपन का नाम इंडियन ग्रिल रूम विद वैक्सीनेशन सेलिब्रेट रखा है. यह ऑफर पांच अप्रैल से शुरू हो चुका है और हफ्ते चलने वाला है.
'एक से बढ़कर एक ऑफर'
यहां आपको बता दें कि गुजरात के राजकोट में एक संगठन ने टीकाकरण करवाने पर फ्री में भोजन कराने का ऑफर निकाला है. संगठन का कहना है कि इस ऑफर के तहत सुबह का नाश्ता, दिन का भोजन और रात का खाना दिया जा रहा है. इसके अलावा कई और भी संगठन हैं, जो कोरोना वैक्सीन को लेकर अलग-अलग तरह के ऑफर निकाल रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it