जरा हटके

बच्चे का वायरल हो रहा फनी वीडियो! रिपोर्टर ने पूछा प्रधानमंत्री का नाम, जवाब सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Gulabi
13 Jan 2022 12:15 PM GMT
बच्चे का वायरल हो रहा फनी वीडियो! रिपोर्टर ने पूछा प्रधानमंत्री का नाम, जवाब सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान
x
सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां काफी मजेदार वीडियोज का भरमार है
सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां काफी मजेदार वीडियोज का भरमार है. अक्सर आप सभी ने बच्चों के वीडियोज काफी देखे होंगे और ये वीडियोज ऐसे होते हैं जिनको देखकर बार-बार देखने का मन करता है. अब इसी कड़ी में एक बच्चे का वीडियो सामने आया है जिसको देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. वीडियो में एक रिपोर्टर (Reporter) बच्चे से कुछ सवाल पूछ रहा है. इस वीडियो में वो इतने सारे सवाल पूछता है जिसका आप शायद ही अंदाजा लगा पाएंगें. उन सभी सवालों में वो रिपोर्टर बच्चे से देश के प्रधानमंत्री (Prime Minister) का नाम पूछता है, जिसपर बच्चा मजेदार जवाब देता है. आप सभी को बता दें लोग इस बच्चे का जवाब सुन हैरान हो रहे हैं साथ में लोग हंसते-हंसते लोटपोट भी हो रहे हैं.
वीडियो में सुना जा सकता है कि रिपोर्टर बच्चे से काफी सारे सवाल करता है. इसमें ये बच्चा इतना कॉंफिडेंट दिखाई दे रहा है मानो कि इसे हर चीज का काफी ज्ञान है. आप सभी को बता दें लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वे इसे सोशल मीडिया के और भी प्लेटफार्म पर शेयर कर रहे हैं. आइए जानते हैं रिपोर्टर ने बच्चे से कौन-कौन से सवाल किए हैं. सबसे पहले रिपोर्टर ने बच्चे पूछा- ये बताओ कौन सा सब्जेक्ट अच्छा लगता है. इसपर बच्चे ने कहा- बैगन, जिसके बाद वहां मौजूदा लोग काफी हंसने लगे.
बच्चे का वायरल हो रहा फनी वीडियो-

फिर वीडियो में आगे सुना जा सकता है रिपोर्टर ने बच्चे से पूछा कि कोई पोएम याद है इंग्लिश का, इसपर भी बच्चे ने मजेदार जवाब दिया. फिर रिपोर्टर ने बच्चे से पूछा- पढ़ाई लिखे में मन लगता है. बच्चे ने कहा- हां लगता है. फिर ये जवाब सुनकर रिपोर्टर ने बच्चे से सवाल किया और कहा- देश के प्रधानमंत्री का नाम क्या है? इसपर बच्चे ने कहा- नितीश कुमार. फिर कुछ पल बाद बच्चे ने नाम बदलकर कहा- लालू यादव. फिर अंत में उस बच्चे को इसका जवाब वहां मौजूद बच्चों ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं.
आप सभी को बता दें ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. आप सभी वीडियो को IPS Rupin Sharma के पेज पर देख सकते हैं. ये वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है साथ में लोग अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा रिएक्शन साझा कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- उन शिक्षक को शर्म आनी चाहिए जो महीना के हजारों रुपये ले रहे हैं और बच्चों को ये तक नहीं पढ़ा पा रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा- बिहार के बच्चों को शिक्षा की काफी जरूरत है. आप सभी को बता दें इस वीडियो को देखने के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media User) अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta