जरा हटके

होली का मजेदार वीडियो हुआ वायरल, बच्चे ने नाली के पानी से खेली होली

Tulsi Rao
19 March 2022 7:56 AM GMT
होली का मजेदार वीडियो हुआ वायरल, बच्चे ने नाली के पानी से खेली होली
x
कुछ लोग होली के दिन जमकर हुड़दंगई करते हैं. बच्चे तो इस त्योहार के दिन खूब शैतानी करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। 18 मार्च को होली का त्योहार देशभर में धूमधाम से मनाया गया. होली एक ऐसा त्योहार है, जिसका लोगों को सालभर बेसब्री से इंतजार रहता है. इस दिन लोग एक-दूसरे के साथ जमकर गुलाल खेलते हैं और रंगों से सराबोर कर देते हैं. कुछ लोग होली के दिन जमकर हुड़दंगई करते हैं. बच्चे तो इस त्योहार के दिन खूब शैतानी करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बदला लेने के लिए नाली के पानी का किया इस्तेमाल
वीडियो में बच्चे होली के दिन जमकर शैतानी करते देखे जा रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आपको मजा आ जाएगा. साथ ही आपको अपने बचपन के दिन याद आ जाएंगे. वीडियो में एक बच्चे के चेहरे पर उसके दोस्त जमकर रंग लगा देते हैं. इसके बाद वह बदला लेने के लिए कुछ ऐसा करता है, जिसे देखकर आपकी हंसी निकल जाएगी. दरअसल, बच्चा अपने दोस्तों से बदला लेने के लिए नाली का पानी इस्तेमाल करता है.
वीडियो के अनुसार, एक बच्चे से रंग छीनकर उसके दोस्तों ने उसके ही मुंह को कलर कर दिया था. इसके बाद बच्चे ने बदला लेने के लिए अपनी पिचकारी में नाली का पानी भरा और अपने दोस्तों पर डालने लगा. बच्चा खुद का रंग खुद के मुंह पर लग जाने के बाद काफी गुस्से में आ जाता है. इसके बाद वह बदला लेने के लिए नाली के पास जाता है और अपनी पिचकारी में नाली का पानी भरता है. इसके बाद पिचकारी में भरा नाली का पानी अपने दोस्तों पर डाल देता है. देखें वीडियो-
बच्चे की हरकत देख हक्का-बक्का रह गए लोग
बच्चे की इस हरकत को देखकर वहां मौजूद लोग हक्का-बक्का रह जाते हैं. वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर मजे ले रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है, 'बच्चे ने बदला लेने के लिए सॉलिड दिमाग लगाया.' एक ने कह दिया कि यह तो वाकई next level वाली HOLI है. फिलहाल वीडियो काफी तेजी से देखा और पसंद किया जा रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta