जरा हटके

छोटे बच्चे का मजेदार रिएक्शन कैमरे में हुआ कैद, देखे VIDEO

Subhi
28 Nov 2021 4:05 AM GMT
छोटे बच्चे का मजेदार रिएक्शन कैमरे में हुआ कैद, देखे VIDEO
x
सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां मजेदार से लेकर खतरनाक वीडियोज देखने को मिलते हैं. ये वीडियोज ऐसे होते हैं जो हर किसी के दिलों में बस जाते हैं.

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां मजेदार से लेकर खतरनाक वीडियोज देखने को मिलते हैं. ये वीडियोज ऐसे होते हैं जो हर किसी के दिलों में बस जाते हैं. अक्सर आप सभी को इंटरनेट पर बच्चों से जुड़े वीडियोज देखने को मिलते हैं ये वीडियोज आते ही वायरल हो जाते हैं. उनकी क्यूट हरकते सबका मन मोह लेती है. अब इसी कड़ी में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. जिसे देखकर आप भी मान जाएंगे बच्चों के मन में कोई भेदभाव नहीं होता, वे अपनी हरकतों से सभी का दिल जीतते नजर आते हैं. अब वायरल हो रहे वीडियो में एक बच्चा ऐसे एक्सप्रेशन देता है जिसको देख आपके मुंह से निकलेगा 'सो क्यूट.'

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा अपनी मां के साथ किसी होटल में बैठा होता है. दोनों के सामने टेबल पर खाना भी रखा होता है. कुछ पल बाद वो अपने बच्चे के लिए चम्मच में खाना लेती है और उसे खिलाने के लिए आगे बढ़ती है, लेकिन जब तक खाना बच्चे के मुंह में पहुंचता है उसका वो खाना चम्मच से नीचे गिर जाता है वीडियो में छोटे बच्चे का मुंह खुला का खुला रह जाता है. जैसे ही वो बच्चा खाने को गिरता हुआ देखता है वो अपनी मां को देखकर अजीब सा एक्सप्रेशन देता है. छोटे बच्चे के एक्सप्रेशन को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे अपनी मां से काफी नाराज दिख रहा है.
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. आप सभी इस वीडियो को veronikafitmum नाम के अकाउंट पर देख सकते हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं. उनको ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वे इसे सोशल मीडिया के और भी प्लेटफार्म पर शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो पर अब तक मिलियंस से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं साथ ही में हजारों लोगों ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में अपना रिएक्शन शेयर किया है.
लोगों के कमेंटस कि बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये वीडियो वाकई में बेहद प्यारा है' दूसरे यूजर ने लिखा, 'कई बार छोटे बच्चे मजेदार तरीके से रिएक्ट कर देते हैं' तीसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे लगता है बच्चे की मां ने ये खाना जानकार गिराया है ताकि इस बच्चे के एक्सप्रेशन के साथ वीडियो शूट किया जा सके' इस वीडियो पर काफी लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने इमोजी शेयर करके प्यार बरसाया है. वीडियो को शेयर करते हुए पेज के एडमिन ने कैप्शन में लिखा- सिर्फ आप सभी के रिकॉर्ड के लिए, मैंने इस खाने को गिराने की कोशिश नहीं की है. मैंने इसे केवल चम्मच के अंत की ओर धकेलने की कोशिश की थी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta