जरा हटके

दोस्त ने आइसबर्ग पर बैठी पेंगुइन को धक्का देकर समुद्र में गिराया, देखें मजेदार वीडियो

Gulabi
17 Dec 2021 10:10 AM GMT
दोस्त ने आइसबर्ग पर बैठी पेंगुइन को धक्का देकर समुद्र में गिराया, देखें मजेदार वीडियो
x
पेंगुइन को धक्का देकर समुद्र में गिराया
वन्य और समुद्री जीवों के क्यूट अंदाज अकसर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. कई फॉरेस्ट विभाग में कार्यरत अधिकारी इनसे जुड़े वीडियो को शेयर करते हैं और लोग भी वीडियो पर खूब रिएक्ट करते हैं. अब दो पेंगुइन्स से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में पेंगुइन्स द्वारा की गई मस्ती निश्चित तौर पर आपका दिन बना देगी और बचपन के दिनों को याद करा देगी. इस क्यूट वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.
सुसांत नंदा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि सुमद्री के बीचों-बीच जमे बर्फ के शिला पर एक पेंगुइन बैठा अपने साथियों को निहार रही होती है, तभी पानी में डुबकी लगाकर छुपी उसकी दोस्त अचानक निकलती है और उसे पानी में धक्का दे देती है. यह सिलसिला यही नहीं रूकता इस खेल में कई पेंगुइन्स शामिल होती हैं, जो बारी-बारी से एक दूसरे को पानी में धक्का देती हैं. यह वीडियो देखने के बाद लोग अपने बचपन के दिनों को याद कर रहे हैं कि किसी तरह वो भी अपनो दोस्तों के साथ मस्ती करते थे.

आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने पेंगुइन्स के वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'हम सभी का स्कूल में ऐसा कोई सहयोगी रहा होगा.' इस वीडियो को अभी तक करीब 22 हजार बार देखा जा चुका है. वीडियो पर एक यूजर ने कॉमेंट किया है, 'इसी तरह, हम सर्वाइव करते हैं, तैरना सीखते हैं, उड़ना सीखते हैं और आनंद लेना सीखते हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा है, 'सिर्फ स्कूल में ही नहीं, वर्क प्लेस में भी ऐसा होता है.'
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta