जरा हटके

विदेशी सिंगर सेलेना ने तैयार किए भारतीय व्यंजन, फिदा हुए फैन्स

Gulabi
19 Nov 2021 6:26 AM GMT
विदेशी सिंगर सेलेना ने तैयार किए भारतीय व्यंजन, फिदा हुए फैन्स
x
सेलेना ने कुछ भारतीय व्यंजनों के साथ पीने के लिए मसाला चाय भी बनाई
Viral Video: एचबीओ मैक्स शो 'सेलेना + शेफ' के एक नए एपिसोड में, सेलेना गोमेज़ (Selena Gomez) ने मास्टर शेफ की मदद से इंडियन 'मसाला चाय' बनाया. उन्हें सेलिब्रिटी शेफ पद्मा लक्ष्मी की मदद से कई इंडियन फूड बनाते हुए देखा गया. शेफ पद्मा लक्ष्मी को टीवी पर देखते हुए सेलेना ने अपने डिशेज तैयार किए. सेलेना को भारतीय व्यंजन बनाते हुए देख इंडियन बेहद इम्प्रेस हुए. सेलेना ने कुछ भारतीय व्यंजनों के साथ पीने के लिए मसाला चाय भी बनाई.
विदेशी सिंगर सेलेना ने तैयार किए भारतीय व्यंजन
सेलेना गोमेज़ एक पल के लिए अवाक रह गईं क्योंकि उन्होंने अपने जीवन में पहली बार चाय का स्वाद चखा. एक फैन अकाउंट द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 30 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सेलेना + शेफ सीज़न 3 के एपिसोड 3 के वीडियो में, सेलिब्रिटी शेफ पद्मा लक्ष्मी ने सेलेना को प्रॉन करी और चावल बनाना सिखाया. वीडियो में पहली बार उन व्यंजनों को चखने पर उनकी प्रतिक्रिया भी दिखाई दे रही है.
देखें वीडियो-

मसाला चाय तैयार के लिए इन चीजों का किया इस्तेमाल
वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे सेलेना गोमेज़ ने मसाला चाय बनाना सीखा. जैसा कि पद्मा लक्ष्मी ने समझाया, सबसे पहले उन्होंने अदरक को टुकड़ों में काटकर उबलते पानी के बर्तन में डाल दिया. फिर, सेलेना ने 3 चम्मच चाय की पत्तियां डालीं और चाय के पैन को हिलाया. फिर, 4 लौंग, आधा चम्मच इलायची पाउडर और 3 चम्मच ब्राउन शुगर मिलाई. उन्होंने इसमें थोड़ा सा शहद भी मिलाया और फिर चाय को प्याले में छान लिया.
इलायची शब्द का उच्चारण करने में हुई मुश्किल
सेलेना को इलायची शब्द का उच्चारण करने में मुश्किल हुई, जिससे नेटिज़न्स हैरान हो गए. हालांकि, ज्यादातर भारतीय सेलेना की चाय के रंग से पूरी तरह प्रभावित थे और यहां तक कि इसे चखने की उनकी प्रतिक्रिया को भी पसंद किया. कुछ यूजर्स ने तो यह तक कह दिया कि सेलेना की चाय शेफ की चाय से कहीं बेहतर थी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta