जरा हटके

सड़क पर विदेशी भक्तों ने श्रीकृष्ण का लगाया जाप

Mahima Marko
8 Jun 2021 1:54 PM GMT
सड़क पर विदेशी भक्तों ने श्रीकृष्ण का लगाया जाप
x
भारत में देखा गया है कि भगवान श्री कृष्णा के करोड़ों भक्त हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| भारत में देखा गया है कि भगवान श्री कृष्णा के करोड़ों भक्त हैं. इतना ही नहीं, देश के हर राज्य और शहर में इस्कॉन मंदिर हैं और यहां लाखों भक्त दिन-रात, सुबह-शाम 'हरे रामा, हरे कृष्णा' का जाप लगाते रहते हैं. इस्कॉन मंदिर सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर के विभिन्न देशों में भी स्थापित है और वहां के स्थानीय श्रद्धालु दिन रात भगवान श्रीकृष्ण की पूजा और जाप लगाते हैं. सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो वायरल हो रहा है.

सड़क पर भक्तों ने श्रीकृष्ण का लगाया जाप
इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखा गया है कि सड़क के किनारे बैठे भगवान श्रीकृष्ण के कुछ विदेशी भक्त 'हरे रामा, हरे कृष्णा' का जाप लगा रहे हैं. जाप लगाने वाले सभी भक्त विदेशी हैं और इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में जानकारी दी गई है कि अमेरिका के वाशिंगटन स्क्वायर पार्क में जय जगन्नाथ प्रभु कीर्तन किया जा रहा है. इस दौरान पास में आने जाने वाले लोग रुक गए और साथ में ही 'हरे रामा, हरे कृष्णा' का जाप लगाने लगे.
यूएस में भक्त हुए मंत्रमुग्ध
न्यू यॉर्क हरिनाम नाम से बने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. जिस तरह से ये श्रीकृष्ण भक्त 'हरे रामा, हरे कृष्णा' का जाप लगा रहे, लोगों का दिल छू लिया है. इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta