जरा हटके

इस कारण महिला ने डिलीट किया यूट्यूब चैनल, व्यूज की थी सनक

Nidhi Singh
15 Sep 2021 1:01 PM GMT
इस कारण महिला ने डिलीट किया यूट्यूब चैनल, व्यूज की थी सनक
x
एक ऐसा मामला देखने को मिल रहा है, जिसमें विवाद बढ़ने पर अमेरिका की 30 वर्षीय जॉर्डन चेयेन नाम की महिला ने अपना यूट्यूब चैनल के साथ उस वीडियो को ही डिलीट कर दिया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सोशल मीडिया पर मशहूर इंफ्लुएंसर और यूट्यूबर को व्यूज और लाइक्स की काफी सनक चढ़ी रहती है. अब इसी कड़ी में एक ऐसा मुद्दा वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला को लोगों की खरी-खोटी सुननी पड़ी, जिसके चलते उस महिला ने अपना यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम अकाउंट ही डिलीट कर दिया. दरअसल, एक महिला ने अपने 9 साल के बच्चे से ऐसा करने को कहा जिसके चलते वे काफी ट्रोल हो गई. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

दरअसल, अमेरिका की 30 वर्षीय जॉर्डन चेयेन (Jordan Cheyenne) नाम की महिला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करती रहती हैं. उनके यूट्यूब पेज पर लाखों सब्सक्राइबर्स हैं. कुछ समय पहले चेयेन का अपने बेटे के साथ एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने बेटे के साथ नजर आई थीं. वीडियो में वे अपने बेटे को रोने की एक्टिंग करने के लिए काफी 'फोर्स' करती दिखाई दी थीं. जिसके बाद लोगों ने वीडियो देख उनको काफी खरी-खोटी भी सुनाई.

वेबसाइट मिरर यूके के मुताबिक, जॉर्डन चेयेन (Jordan Cheyenne) के यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया गया था, जिसमें वो महिला और उनक बेटा नजर आया. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'वी आर हार्टब्रोकन.' दरअसल ये वीडियो चेयेन के डॉगी के बीमार होने के बारे में था. इस वीडियो में चेयेन अपने बेटे को कैमरे पर रोने के लिए फाॅर्स करती हैं. अपने बेटे को रुलाने का कारण सिर्फ एक ही बताया जा रहा है कि वो महिला इस तरह अपने चैनल पर लाइक्स और व्यूज बटोरना चाहती थी.

वीडियो में देखा जा सकता है कि वे एक कार में बैठे होते हैं. महिला अपने बेटे को अपनी ओर खींचती नजर आ रही है. इस दौरान वो अपने बेटे को कंधे पर सिर रखने, रोने की 'एक्टिंग' करने के लिए मजबूर करती दिखाई दे रही है. हालांकि महिला ने ये वीडियो कब का डिलीट कर दिया है, लेकिन ये वीडियो और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर देखने को मिल रहा है. इस वीडियो के काफी क्लिप्स वायरल हो रहे हैं. लोगों ने महिला को इतना सुनाया कि जॉर्डन चेयेन (Jordan Cheyenne) ने अपना यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम अकाउंट ही डिलीट कर दिया है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it