जरा हटके

फूड डिलिवरी को मिला बड़ा सरप्राइज, कस्टमर ने अपना फूड उसे ही एन्जॉय करने के लिए दिया

Tulsi Rao
2 March 2022 9:22 AM GMT
फूड डिलिवरी को मिला बड़ा सरप्राइज, कस्टमर ने अपना फूड उसे ही एन्जॉय करने के लिए दिया
x
जब फूड डिलिवरी को वह खाना खुद मिल जाए, जो वह कस्टमर को डिलिवरी करने वाला था. चलिए हम इस बारे में डिटेल में बताते हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कई बार हमारे लाइफ में ऐसी चीजें हो जाती हैं, जिसके बारे में हमें अंदाजा भी नहीं होता. ज्यादातर लोगों को सरप्राइज पसंद है और जब पूरी बात का पता चलता है तो और भी हैरानी होती है. कुछ ऐसा ही एक फूड डिलिवरी शख्स के साथ हुआ, जब अनजाने में उसके साथ ऐसी ही एक घटना हुई, जिसके बाद वह बेहद खुश हो गया. फूड डिलिवरी शख्स हमेशा लोगों को खाना पहुंचाने का काम करते हैं. बेहद कम ही ऐसा देखा जाता है, जब फूड डिलिवरी को वह खाना खुद मिल जाए, जो वह कस्टमर को डिलिवरी करने वाला था. चलिए हम इस बारे में डिटेल में बताते हैं.

फूड डिलिवरी को मिला बड़ा सरप्राइज
शा डेविस (Sha Davis) नाम के एक फेसबुक यूजर के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. उसने अपनी पूरी घटना एक स्क्रीनशॉट के साथ मैसेज में लिखकर पोस्ट किया. शेयर की गई स्क्रीनशॉट में सबकुछ समझ आ जाएगा कि आखिर फूड डिलिवरी बॉय क्यों इतना खुश हो गया. अब इंटरनेट पर पोस्ट काफी वायरल हो गई. बताते चले कि एक कस्टमर ने खाने के लिए कुछ ऑर्डर दिया था और बाद में महसूस किया कि वह अपना पता बदलना ही भूल गया.
कस्टमर ने अपना फूड उसे ही एन्जॉय करने के लिए दिया
कस्टमर ने चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जो उसके फूड डिलीवरी ड्राइवर के साथ हुआ. फूड डिलिवरी ड्राइवर खाना उस पते पर पहुंचाने के लिए निकला था जहां वह पहले रहता था. वह ड्राइवर को समझाता है कि वह अब आयोवा में नहीं रहता है. डेविस ने फिर ड्राइवर से अपने साथ उस भोजन को ले जाने और इसका आनंद उठाने के लिए कहा, क्योंकि वह फूड को रिसीव करने के लिए मौजूद नहीं था.
बाद में कस्टमर ने स्क्रीनशॉट फेसबुक पर किया शेयर
ड्राइवर ने उसे धन्यवाद दिया और बाद में उसे एक थैंक्यू मैसेज भी लिखा. फूड डिलिवरी ड्राइवर ने लिखा, 'मैं आपको एक बार फिर से थैंक्यू कहना चाहता हूं. आज मेरे भाई का जन्मदिन है और आपकी वजह से मैं अभी अपने भाई के साथ लंच कर रहा हूं. आपको नहीं मालूम कि यह मेरे लिए कितना अहम है. मैं दिल से शुक्रगुजार हूं.' इससे पहले कस्टमर शा डेविस ने ड्राइवर को बताया था कि खाने के अपने पास ही रखे भाई और लंच एन्जॉय करो. मैं अपना पता बदलना भूल गया था और अभी मैं मैरीलैंड में हूं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta