जरा हटके

गहरे कुएं में गिरी महिला की दमकल के कर्मचारियों ने बचाई जान, वीडियो वायरल

Mahima Marko
11 Aug 2021 11:06 AM GMT
गहरे कुएं में गिरी महिला की दमकल के कर्मचारियों ने बचाई जान, वीडियो वायरल
x
केरल में दमकल विभाग के कर्मचारियों ने ऐसा बेहतरीन काम किया है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | केरल में दमकल विभाग के कर्मचारियों ने ऐसा बेहतरीन काम किया है. जिसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है. वायनाड में दमकल विभाग के कर्मचारियों ने एक महिला की जान बचाई है. उन्होंने 50 फीट गहरे कुएं में गिरी इस महिला को सुरक्षित बाहर निकाला और अब रेस्क्यू ऑपरेशन का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे अब लोग खूब शेयर कर रहे हैं और कमेंट कर दमकल विभाग के कर्मचारियों की तारीफ कर रहे हैं.

महिला को कुएं से बाहर निकालते हुए का वीडियो एएनआई द्वारा शेयर किया गया था. 1.05 मिनट की वायरल हो रही है इस क्लिप में दमकल कर्मचारियों के साथ-साथ स्थानीय लोग भी दम लगाकर रस्सी को खींच रहे हैं, ताकि महिला को जल्द से जल्द बाहर लाया जा सके. कड़ी मेहनत के बाद महिला को बाहर सुरक्षित बाहर निकाल लिया जाता है. लेकिन फिलहाल इस बात का पता नहीं चला है कि महिला को किसी प्रकार की कोई गंभीर चोट आई है या नहीं. महिला दमकल कर्मचारियों की मदद से ही खड़ी हो पाई. वीडियो को 8 हजार से ज्यादा लोग अभी तक देख चुके हैं.

कमेंट्स में दमकल विभाग की तारीफ करते हुए लोगों ने कहा है कि स्थानीय लोग और दमकल कर्मचारियों ने बेहतरीन काम किया है. वहीं कुछ इस दिल जीत लेने वाले वीडियो पर भी मजे लेते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी को महिला के कुएं में गिरने का जिम्मेदार बता रहे हैं. ये ट्रोलर्स ऐसे कमेंट्स इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि राहुल वायनाड से ही सांसद हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta