जरा हटके

महिला पैसेंजर ने प्लेन में की अजीबोगरीब हरकत, नेटिजन्स ने लगा दी क्लास, देखें वीडियो

Mahima Marko
22 Jun 2022 10:19 AM GMT
महिला पैसेंजर ने प्लेन में की अजीबोगरीब हरकत, नेटिजन्स ने लगा दी क्लास, देखें वीडियो
x
आपने भीड़भाड़ वाली ट्रेनों में नोटिस किया होगा कि लोग दरवाजे तक पहुंचने के लिए कभी-कभी स्पाइडरमैन की तरह ऊपर ही ऊपर चढ़कर किसी तरह वहां पहुंचते हैं, लेकिन क्या हो जब कुछ ऐसा ही नजारा विमान में देखने को मिल जाए.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सोचिए कि आप विमान (Flight) में सफर कर रहे हैं और अचानक कोई पैसेंजर दूसरी सीट तक पहुंचने के लिए आपके ऊपर से चढ़कर निकल जाए, तो आपकी पहली प्रतिक्रिया क्या होगी? जाहिर-सी बात है कि आप उस पैसेंजर (Passenger) के बर्ताव से चौंक जाएंगे. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही अजीबोगरीब वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला पैसेंजर बीच उड़ान में विंडो सीट (Window Seat) पर जाने के लिए पैसेंजर्स के ऊपर से छलांग लगाते हुए निकल जाती है. अब इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स काफी भड़के हुए हैं. लोगों का कहना है कि यह निश्चित तौर पर विमान में असभ्य यात्रियों के साथ ट्रैवल करने के सबसे बुरे मामलों में से एक है.

आपने भीड़भाड़ वाली ट्रेनों में नोटिस किया होगा कि लोग दरवाजे तक पहुंचने के लिए कभी-कभी स्पाइडरमैन की तरह ऊपर ही ऊपर चढ़कर किसी तरह वहां पहुंचते हैं, लेकिन क्या हो जब कुछ ऐसा ही नजारा विमान में देखने को मिल जाए. अगर आपको हमारी बातों पर यकीन नहीं हो रहा है, तो वायरल हो रहा ये वीडियो देख लीजिए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला पैसेंजर प्लेट के अंदर विंडो सीट पर पहुंचने के लिए यात्रियों की कुर्सी पर पैर रखकर उन्हें लांघते हुए वहां तक पहुंचती है. इस दौरान एक अन्य पैसेंजर ने महिला की इस अजोबीगरीब हरकत को मोबाइल कैमरे में कैद कर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. अब इस वीडियो को देखने के बाद लोग महिला को उसके असभ्य बर्ताव के लिए जमकर कोस रहे हैं. उससे पहले आइए देखते हैं ये वीडियो.
यहां देखिए महिला का वीडियो
ब्रैंडन नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शूट किया है. उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर इसे शेयर करते हुए लिखा है, 'मैंने विमान पर अब तक की सबसे आपराधिक गतिविधि देखी है. यह महिला पूरे 7 घंटे की उड़ान के दौरान अन्य यात्रियों पर ऐसे ही चढ़ रही थी.' वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला जिन पैसेंजर्स के ऊपर से होकर विंडो सीट तक पहुंचती है, उनमें से एक की गोद में छोटा बच्चा दिखाई दे रहा है. महिला चाहती, तो उनसे खड़े होकर रास्ता देने के लिए कह सकती थी. लेकिन ये पूछना जरूरी नहीं समझा और आप देख ही सकते हैं कि वह किस तरह से विंडो सीट पर जाती है.
महज 19 सेकंड की इस क्लिप को देखकर नेटिजन्स भी खासे भड़के हुए हैं. ज्यादातर लोगों ने महिला पैसेंजर के असभ्य बर्ताव को लेकर उसे खूब खरी-खोटी सुनाई है. कुल मिलाकर, इस वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर लोग भड़के हुए हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta