जरा हटके

समुद्र किनारे फुटबॉल खेलने में बिज़ी थे बाप-बेटे की जोड़ी, VIDEO देख खुश हुई लोग

Triveni
30 May 2021 3:14 AM GMT
समुद्र किनारे फुटबॉल खेलने में बिज़ी थे बाप-बेटे की जोड़ी, VIDEO देख खुश हुई लोग
x
सोशल मीडिया पर आए दिनों कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. इनमें से कुछ वीडियोज तो इतने मजेदार होते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| सोशल मीडिया पर आए दिनों कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. इनमें से कुछ वीडियोज तो इतने मजेदार होते हैं कि जिन्हें देखकर हर कोई मुस्कुरा जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही बड़ा प्यारा वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में बाप-बेटे की कमाल की जुगलबंदी देखी जा सकती है. यकीनन ये वीडियो देखकर हर किसी का दिल खुश हो जाएगा. यही वजह भी है कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को Mohamed ELNeny ने शेयर किया है. Mohamed ELNeny एक फुटबॉलर है, जो कि Egypt और आरसेनल की तरफ से खेलते हैं. अब जाहिर सी बात है कि जो शख्स किसी नेशनल टीम के साथ इतने बड़े क्लब का हिस्सा हो वो वाकई कमाल का फुटबॉल प्लेयर होगा. लेकिन वीडियो देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि इस खिलाड़ी के पिता के पास भी गजब की काबिलियत है.
यहां देखिए वीडियो-
इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बाप-बेटे की जोड़ी समुद्र के किनारे मजे से फुटबॉल खेल रहे हैं. शुरुआत में तो बाप और बेटे दोनों ही एक-दूसरे को फुटबाल पास करने में लगे रहते हैं. लेकिन थोड़ी ही देर बाद ये समझ आ जाता है कि अगर इस गेम में बेटा शेर है तो बाप सवा शेर. असल में बाप के द्वारा हवा में उछाली गई फुटबॉल को संभालने के बेटा पूरा दमखम लगाता है, लेकिन वो समुद्र में फिसल जाता है और फुटबॉल जमीन पर गिर जाती है.
सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने भी तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई. इस वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा कि जिस शख्स के पास इतना हुनर हो तो जाहिर सी बात है कि उसका बेटा एक उम्दा खिलाड़ी होगा. वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा कि ऐसे वीडियोज देखने के बाद किसी का भी दिन बन जाता है. आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta