जरा हटके

किसान ने चुराया रुसी टैंक, वीडियो देख छूट गई लोगों की हंसी

Gulabi
28 Feb 2022 4:55 PM GMT
किसान ने चुराया रुसी टैंक, वीडियो देख छूट गई लोगों की हंसी
x
किसान ने चुराया रुसी टैंक
रूस और यूक्रेन (Russia Ukraine War) के युद्ध को शुरू हुए पांच दिन हो गए हैं. रूस के हमले से यूक्रेन की राजधानी कीव (Kyiv) समेत कई बड़े शहर दहल गए हैं, तो वहीं रूस के खिलाफ पश्चिम के देश एकजुट हो रहे हैं. दुनियाभर में ऐसे कई देश है जो युद्ध खत्म करने और शांति स्थापित करने की मांग हो रही है. अब जंग में ऊंट किस करवट बैठेगा ये कहना फिलहाल थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर भी यूजर्स जंग के मैदान की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. हाल के दिनों में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के बीच वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोग मुस्कुरा रहे हैं.
इस सात सेकंड के क्लिप में हम देख सकते हैं कि एक नीले ट्रैक्टर जिसका इस्तेमाल किसान आमतौर पर खेती-बाड़ी के लिए करता है, वह एक टैंक खींच रहा है और टैंक को बचाने के लिए शख्स उसके पीछे दौड़ता नजर आ रहा है. ऐसे में वहां मौजूद किसी शख्स ने इस दुर्लभ दृश्य को अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो अब इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहा है.
ये देखिए वीडियो-

इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर ऑस्ट्रिया में यूक्रेन के राजदूत Olexander scherba ने शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ' अगर ये वीडियो सच है तो पक्का किसी किसान द्वारा चुराया गया पहला टैंक होगा.. ये सब देखकर लग रहा है कि वास्तव में यूक्रेनियन मजबूत हैं. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 35 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लोग अपना-अपना रिएक्शन दिए जा रहे हैं.

यह क्लिप इंटरनेट की जनता को काफी मजेदार लग रहा है। कईयों ने तो यह तक कहा कि भले ही यह सच ना हो, लेकिन इसे देखकर हंसी खूब आ रही है। एक यूजर्स ने लिखा- मैं भी उम्मीद करता हूं कि ये सच हो। जबकि अन्य ने लिखा कि सबसे यह युद्ध शुरू हुआ है, तब से आज पहली बार हंसा हूं। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि काफी समय हो गया था मुझे इतना हंसे, यह शानदार है!

इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपना-अपना रिएक्शन दिए जा रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ' इस वीडियो को देखकर किसी की भी हंसी छूट जाए.' एक अन्य यूजर ने लिखा, ' जब से ये युद्ध शुरू हुआ है, तब से आज पहली बार हंसा हूं.' इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवाई.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta