जरा हटके

न्यूजरूम में लाइव रिपोर्टिंग के वक्त हुआ धमाका... देखें VIDEO

Bharti sahu
3 March 2022 2:20 PM GMT
न्यूजरूम में लाइव रिपोर्टिंग के वक्त हुआ धमाका... देखें VIDEO
x
जैसे ही रूस-यूक्रेन युद्ध (Russia Ukraine War) ने 8वें दिन में प्रवेश किया,

जैसे ही रूस-यूक्रेन युद्ध (Russia Ukraine War) ने 8वें दिन में प्रवेश किया, रूस ने बड़े पैमाने पर बमबारी की शुरु कर दी. इतना ही नहीं, रूस ने दावा किया है कि यूक्रेन के कुछ शहरों पर कब्जा भी कर लिया. यूक्रेन की राजधानी कीव में जब एक रिपोर्टर लाइव रिपोर्टिंग कर रहा था, तभी एक जोरदार धमाका हुआ. धमाके के बाद रिपोर्टर बेहद घबरा गया और फिर वह ऑफ एयर चला गया. विस्फोट इतना खतरनाक था कि आसमान में कुछ देर के लिए रोशनी दिखाई दी.

न्यूजरूम में लाइव रिपोर्टिंग के वक्त हुआ धमाका
सीबीएस न्यूज (CBS News) के चार्ली डी अगाटा (Charlie D'Agata) न्यूजरूम में थे, जब उनके पीछे आसमान में बिजली की तरह चमक दिखाई दी और विस्फोटों की आवाज सुनी गई. रिपोर्टर को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'वह क्या बकवास था?'. लाइव टेलिकास्ट के दौरान कीव में कई बड़े विस्फोट हुए. सीबीएस की लाइव रिपोर्ट के दौरान अंधेरा आकाश विस्फोटों से जगमगा उठा. चार्ली डी'अगाटा ने रिपोर्टिंग के वक्त जब बैकग्राउंट में धमाका हुआ तो उसी वक्त रिपोर्ट को खत्म कर दी.
धमाके के बाद आसमान में दिखी रोशनी
जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नारंगी रोशनी से आसमान चमक उठा और फिर से अंधेरा हो गया. गुरुवार को भी कीव के कई प्रमुख स्थलों पर गोलाबारी की गई. लगभग 30 लाख लोगों के इस शहर पर एक सप्ताह से हमले हो रहे हैं और आने वाले दिनों में और भी अधिक विस्फोट और हताहत होने की संभावना है.
रूसियों ने खेरसॉन शहर कर किया कब्जा
यूक्रेनी अधिकारियों ने गुरुवार को कहा कि खेरसॉन शहर पर रूसियों ने कब्जा कर लिया है, और अब उनका अगला लक्ष्य ओडेसा है, जोकि यूक्रेन का तीसरा सबसे बड़ा शहर है. दूसरी ओर, अमेरिका ने भी ओडेसा पर हमला होने की पुष्टि की है.






Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta