जरा हटके

खूब मेहनत के बाद भी खाली हाथ लौट गया चोर, हरकतें देख लोग हुए हैरान, देखें फनी वीडियो

Gulabi
22 Feb 2022 4:34 AM GMT
खूब मेहनत के बाद भी खाली हाथ लौट गया चोर, हरकतें देख लोग हुए हैरान, देखें फनी वीडियो
x
सोशल मीडिया की मजेदार दुनिया में कब क्या देखने या सुनने को मिल जाए कोई कुछ नहीं बता सकता है
Chor Ka Video: सोशल मीडिया की मजेदार दुनिया में कब क्या देखने या सुनने को मिल जाए कोई कुछ नहीं बता सकता है. यहां हर रोज हजारों लाखों की संख्या में वीडियो देखे और अपलोड किए जाते हैं. मगर इनमें कुछ ही लोगों के बीच अपनी छाप छोड़ पाते हैं. अभी एक ऐसा ही मजेदार वीडियो हर तरफ छाया हुआ है. वीडियो एक चोर से जुड़ा है, जिसकी हरकतें देखकर आप पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. मजेदार वीडियो कुछ ही समय में लाखों बार देखा जा चुका है और करीब अस्सी हजार लोगों ने इसे पसंद भी किया है.
खूब मेहनत के बाद भी खाली हाथ लौट गया चोर
सामने आए चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि किसी घर के मुख्य दरवाजे पर ताला लगा होने पर एक चोर चोरी के इरादे से वहां पहुंचा. उसने दरवाजा तोड़ने की खूब कोशिश की मगर कामयाब नहीं हुआ. फ्रेम में अब इसके बाद जो कुछ नजर आता है देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे. देख सकते हैं कि चोर जब दरवाजा तोड़ने में कामयाब नहीं हुआ तब इसके ठीक बराबर में विंडो के करीब पहुंचा और विंडो तोड़ने की कोशिश करने लगा. काफी कोशिशों के बाद विंडो टूट भी गई और चोर अंदर दाखिल हो गया.
अब वीडियो का फ्रेम थोड़ा बड़ा होता है तो पता कि चला चोर बड़ी मेहनत के बाद जिस विंडो को तोड़कर अंदर दाखिल हुआ वो असल में गैरेज था जो दूसरी तरफ से खुला हुआ था. अंदर दाखिल होने के बाद चोर को जब अपनी बेवकूफी का अहसास हुआ बेचारा मुंह लटकाए वहां से खिसक गया. कुछ सेकंड का ये वीडियो इतना मजेदार है कि देखकर किसी की भी हंसी नहीं रुकेगी.
यहां देखें वीडियो-

वीडियो पिछले कुछ समय से अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर देखा जा रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है. वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर कहा कि जब आप बिना तैयारी के परीक्षा देने जाते हैं. एक कमेंट में कहा गया कि देवा रे देवा क्या चोर बनेगा रे तू. एक यूजर ने कहा- इन्हें देखकर महसूस होता है कि मैं बहुत दिमाग वाला हूं. वीडियो कब और कहां का है इसकी जानकारी नहीं है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta