जरा हटके

घर में घुसकर कुत्ते ने चुराया पापड़ और भागा, लोग बोले- 'दिल तो बच्चा है अभी'

Rani Sahu
5 Jan 2022 12:31 PM GMT
घर में घुसकर कुत्ते ने चुराया पापड़ और भागा, लोग बोले- दिल तो बच्चा है अभी
x
कभी-कभी छोटी-छोटी चीजें भी बड़ी खुशियां दे जाती हैं

कभी-कभी छोटी-छोटी चीजें भी बड़ी खुशियां दे जाती हैं. वैसे तो कहा जाता है कि चोरी करना पाप है, लेकिन बचपन में स्कूल के दिनों में दोस्तों की टिफिन से उनका खाना चुराकर खाने की जो खुशी होती थी, वो बड़ा आनंद देती थी और अगर दोस्तों की टिफिन में मनपसंद खाना मिल जाए तो फिर तो सोने पे सुहागा ही हो जाता था. आपने भी कभी न कभी दोस्तों की टिफिन से उन्हें बिना बताए कुछ न कुछ निकाल कर खाया ही होगा, तो आपको बेहतर पता होगा कि इसमें कितनी खुशी मिलती थी.

वैसे तो कुल मिलाकर यह चोरी ही कही जाएगी, लेकिन इसमें जो खुशी मिलती थी, वो अपार होती थी. ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, लेकिन इसमें स्कूल, बच्चे या टिफिन जैसी कोई चीज नहीं है, बल्कि यह एक कुत्ते का वीडियो है, जो कुछ उसी अंदाज में घर से पापड़ चोरी कर खुशी से भागता नजर आता है.
वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ता किस तरह चुपके से घर में घुसता है और दरवाजे के पास ही एक चौकी पर मौजूद ट्रे में से एक पापड़ निकालता है और एकदम फुर्ती में वहां से भागने लगता है. वह इस तरह से खुशी से उछलते हुए भागता है, जैसे उसे कोई बहुत बड़ी चीज मिल गई हो. कुछ दूरी पर जाकर वह रूकता जरूर है, लेकिन पापड़ को सही से मुंह में दबाकर और भी तेजी से वहां भाग निकलता है. भागते हुए उसकी खुशी तो देखते बनती है.
इस मजेदार वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'Best Friend की टिफिन से पकवान चुरा के खाने की खुशी कुछ और ही है…'. महज 17 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 8 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.
वहीं, कई लोगों ने वीडियो देख कर मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'चुरा के खाने का मजा ही कुछ और है', जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, 'दिल तो बच्चा है अभी….'. इसी तरह एक और यूजर ने लिखा है, 'उसकी खुशी असीम है'.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta