जरा हटके

शर्मनाक हरकत: कुत्ते को मारकर प्लास्टिक बैग में फेंका, लोगों ने मांगा इंसाफ

Gulabi
25 May 2021 9:33 AM GMT
शर्मनाक हरकत: कुत्ते को मारकर प्लास्टिक बैग में फेंका, लोगों ने मांगा इंसाफ
x
शर्मनाक हरकत

इंसान और जानवरों के याराने के कई किस्से ऐसे हैं, जो किसी का भी दिल जीत लेंगे. एक ओर जहां कुछ लोग जानवरों से प्रेम करते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इंसानियत को शर्मसार करने में कोई कसर नहीं छोड़ते. दरअसल इन दिनों एक ऐसा वाकया सुर्खियां बटोर रहा है, जिसके बारे में सुनकर लोगों की रूह तक कांप जाएगी. गुरुग्राम की एक सोसाइटी में एक बुजुर्ग कुत्ते की पहले बुरी तरह से पिटाई की गई है, फिर उसे मारकर प्लास्टिक की थैली में पैक कर के फेंक दिया गया.


एक खबर के मुताबिक, ये मामला गुरुग्राम के सेक्टर-66 की एक सोसाइटी का है. यहां शिकायतकर्ता अक्षिमा झाजरिया ने बताया कि Rwa मेंबर्स और सिक्योरिटी स्टाफ ने मिलकर इस अमानवीय हरकत को अंजाम दिया. अपनी शिकायत में उन्होंने लिखा कि एक डॉग को बुरी तरह से पीटा गया. फिर उसे मरने के लिए पॉलिथीन में डाल दिया और फेंक दिया गया. जबकि ये कुत्ता किसी को हानि नहीं पहुंचा रहा था.
पूजा भट्ट का ट्वीट


लोगों ने मांगा इंसाफ


खबर सुन भड़के उठे लोग

इस मामले में RWA के अधिकारियों का कहना है कि उनके लगाए गए सभी आरोप पूरी तरह से निराधार हैं. उन्होंने ये भी बताया कि जब इस कुत्ते को मारा गया, तो उस दौरान मौके पर RWA के सीनियर अधिकारी मौजूद नहीं थे. यहां के कुछ सिक्योरिटी गार्ड ने मिलकर उसे मारा और जिस वक्त ये सब हुआ तब रात का समय था. उस समय यहां कोई भी अथॉरिटी उस टाइम मौजूद नहीं थी.

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये मामला सुर्खियों में आया वैसे ही अभिनेत्री पूजा भट्ट ने ये तस्वीर शेयर की. इस इसमें देखा जा सकता है कि डॉग को पॉलिथीन में पैक कर कुछ सिक्योरिटी गार्ड ले जा रहे हैं. इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, सेक्टर 65 पुलिस स्टेशन में इस बारे में एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है.

कई लोगों ने इस मसले को सोशल मीडिया पर भी उठाते हुए न्याय की मांग उठाई. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपील करते हुआ कहा कि इस पर फौरन कार्रवाई होनी चाहिए. लोगों ने कहा कि इस मामले का सच सबके सामने आना चाहिए. अगर कोई कुत्ता इलाके के लोगों के लिए दिक्कत खड़ी कर रहा है, किसी को काट रहा है, तो इसकी जानकारी नगरपालिका को जरूर दें.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta