जरा हटके

हाथियों ने स्टाइल में किया ब्रेकफास्ट, लोग बोले- 'इसे कहते हैं मैनर्स'

Nidhi Singh
27 Sep 2021 9:54 AM GMT
हाथियों ने स्टाइल में किया ब्रेकफास्ट, लोग बोले- इसे कहते हैं मैनर्स
x
सोशल मीडिया पर हाथियों से जुड़े वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह है कि ये जीव बड़ा ही समझदार होता है. अक्सर इन्हें ग्रुप में ही देखा जाता है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सोशल मीडिया पर हाथियों से जुड़े वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह है कि ये जीव बड़ा ही समझदार होता है. अक्सर इन्हें ग्रुप में ही देखा जाता है. इसी कड़ी में इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हाथियों का एक झुंड (herd of elephants) अपना ब्रेकफास्ट एन्जॉय करता नजर आ रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल में सारे हाथी एक साथ इकट्ठा हुए हैं. ये सभी हाथी लाइन से खड़े होकर बड़े ही स्टाइल में सुबह का ब्रेकफास्ट कर रहे हैं. ये सभी थोड़ी-थोड़ी दूरी पर एक साथ खड़े हैं और अपनी सूंड से अपना भोजन उठाकर खा रहे हैं. हाथियों के ब्रेकफास्ट करने का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

इस मनमोहक वीडियो को इस वीडियो शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ (Sheldrick Wildlife) के ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 12 हजार से ज्यादा व्यूज और 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसके साथ ही लोग कमेंट्स कर भी वीडियो पर रिएक्ट कर रहे हैं.





एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'सुबह सुबह, हाथियों का एक प्यारा परिवार, अपना ब्रेकफास्ट एन्जॉय कीजिए.' वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया- 'वाह- इतने टेरीबल टेबल मैनर्स.' इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta