जरा हटके

15 फीट गहरे कुएं में गिर गया था हाथी का बच्चा, ऐसे बचाई गई जान -देखें Video

Chandravati Verma
13 April 2021 12:35 PM GMT
15 फीट गहरे कुएं में गिर गया था हाथी का बच्चा, ऐसे बचाई गई जान -देखें Video
x
हाथी के बच्चे (elephant calf) के रेस्क्यु ऑपरेशन (Rescue Operation) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

ओडिशा : हाथी के बच्चे (elephant calf) के रेस्क्यु ऑपरेशन (Rescue Operation) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ये घटना ओडिशा (Odisha) के मयूरभंज जिले की है. जहां रात के अंधेरे में एक हाथी का बच्चा 15 फीट गहरे कुएं में गिर गया था. बीते शनिवार को बड़ी मशक्क्त के बाद हाथी के बच्चे को कुएं से बाहर निकाल लिया गया. जानकारी के मुताबिक, हाथी के बच्चे की उम्र एक साल है. वहीं, इस घटना के बाद जहां सोशल मीडिया पर एक तरफ लोग रेस्क्यु टीम की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि लोग कुओं को ऐसे खुला क्यों छोड़ देते हैं.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, कि शनिवार को ओडिशा के मयूरभंज जिले के एक गांव में 15 फीट गहरे कुएं से एक हाथी के बच्चे को निकाला गया. रेंज ऑफिसर रबी नारायण मोहंती ने बताया "शुक्रवार रात यह बच्चा कुएं में गिर गया था.

1 मिनट 54 सेकेंड की इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि कैसे रेंज ऑफिसर्स ने जेसीबी मशीन की मदद से कुंए में गिरे हाथी के बच्चे को बाहर निकाला. कुएं के आसपास काफी खुदाई की गई है. वीडियो में आप हाथी के बच्चे की आवाज भी सुन सकते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 29 हजार बार देखा जा चुका है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta