जरा हटके

इलेक्ट्रिक E-Scooter में लगी आग, वीडियो देख लोगो ने कहा -ये है मच्छर भगाने वाली मशीन!

Rani Sahu
30 Sep 2021 8:47 AM GMT
इलेक्ट्रिक E-Scooter में लगी आग, वीडियो देख लोगो ने कहा -ये है मच्छर भगाने वाली मशीन!
x
इलेक्ट्रिक वाहन (Electric Vehicle) को सड़कों का फ्यूचर समझा जा रहा है

इलेक्ट्रिक वाहन (Electric Vehicle) को सड़कों का फ्यूचर समझा जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि इसे पर्यावरण और जेब के लिए अच्छा माना जाता है. इसके पॉपूलर होने का दूसरा कारण पेट्रोल-डीजल का भाव भी है. एक तीसरा कारण इनका मे मेन्टेंन्स भी है. लेकिन यह आपके लिए कितनी सुरक्षित इससे जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सामने आया है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक इलेक्ट्रिक स्कूटर सड़क किनारे खड़ा है और उसमे से धुंआ निकल रहा है, उसके सीट को उठाने के बाद धुंआ नहीं रुक रहा. इसके बाद वो सफेद धुंआ देखते-देखते आग में तब्दिल हो जाता है. जिसे देखकर लोग खुद को बचाने के लिए स्कूटर से दूर भागने लगते हैं. इसके अलावा और भी कई ऐसे लोग थे जो घटना स्थल पर गाड़ी की आग बूझाने की जगह वहां खड़े होकर वीडियो बना रहे थे.
ये देखिए वीडियो
इस हैरान कर देने वाले वीडियो को @in_patrao ने शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ' ई-स्कूटर खरीदें और भुगतें.' इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 17 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ कई लोग इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.
इस वायरल हो रहे वीडियो को देख काफी हैरान हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ' इस धुंए ने वायु प्रदूषण का कोटा पूरा कर दिया.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि मच्छर भगाने वाली मशीन! इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta