जरा हटके

बुजुर्ग शख्स ने फुटबॉल के साथ दिखाई ऐसी कलाकारी, लोग बोले- दद्दू में क्या टैलेंट है भाई

Mahima Marko
17 Jun 2022 11:41 AM GMT
बुजुर्ग शख्स ने फुटबॉल के साथ दिखाई ऐसी कलाकारी, लोग बोले- दद्दू में क्या टैलेंट है भाई
x
कहते हैं कि उम्र तो महज एक नंबर है. व्यक्ति अपनी सोच से बूढ़ा होता है. दिल में अगर जोश और कुछ कर गुजरने का जुनून हो, तो 60 पार की उम्र में भी इंसान क्या कुछ नहीं कर सकता.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कहते हैं कि उम्र तो महज एक नंबर है. व्यक्ति अपनी सोच से बूढ़ा होता है. दिल में अगर जोश और कुछ कर गुजरने का जुनून हो, तो 60 पार की उम्र में भी इंसान क्या कुछ नहीं कर सकता. अब केरल (Kerala) के 64 साल के जेम्स (James) को ही ले लीजिए. इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें जेम्स उम्र के इस पड़ाव में आकर भी किसी प्रोफेशनल की तरह फुटबॉल (Football) खेलते हुए नजर आते हैं. अब इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई उनके जज्बे को सलाम कर रहा है.

ये शौक बड़ी चीज है. ढलती उम्र भी आपको इसे पूरा करने से रोक नहीं सकती है. 64 साल के जेम्स ने इस बात को साबित कर दिया है. बता दें कि जेम्स अक्सर युवा की तरह फुटबॉल खेलते हुए अपनी फोटो खिंचवाते रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियोज मौजूद हैं, जो लोगों को काफी पसंद आते हैं. और तो और जेम्स कई युवाओं के लिए प्रेरणा भी हैं. फिलहाल, प्रदीप नाम के एक फ्रीस्टाइल फुटबॉलर ने सोशल मीडिया पर जेम्स का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे फुटबॉल के साथ गजब का करतब दिखाते हुए नजर आते हैं. अब इस वीडियो को देखकर इंटरनेट की जनता हैरान है कि आखिर लुंगी पहने यह बुजुर्ग ऐसा कैसे कर पा रहा है. तो आइए सबसे पहले देखते हैं ये वीडियो.
वीडियो में देखिए, फुटबॉल के साथ बुजुर्ग का कमाल
वीडियो में जेम्स लुंगी में नजर आते हैं. जो जेम्स को नहीं जानते, उन्हें लगेगा कि यह शख्स यूं ही फुटबॉल के साथ खेल रहा होगा. लेकिन जैसे ही यह बुजुर्ग अपना स्किल दिखाना शुरू करता है, लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. प्रदीप ने जेम्स के बारे में जानकारी देते हुए लिखा है, जेम्स 64 साल के हैं और ट्रक चलाते हैं. लेकिन उन्हें फुटबॉल का बहुत शौक है. यही वजह है कि वे अपने ट्रक में हमेशा फुटबॉल किट लेकर साथ चलते हैं. उन्होंने आगे लिखा है, जेम्स वायनाड फुटबॉल टीम के मेंबर भी रह चुके हैं. उम्र के इस पड़ाव में आकर भी उन्हें फुटबॉल के साथ करतब दिखाना बहुत पसंद है.
वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 6 लाख 14 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि वीडियो पर 46 लाख से भी ज्यादा व्यूज हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, यह शख्स किसी लिजेंड से कम नहीं है. उम्र के इस पड़ाव में भी फुटबॉल पर उनकी गजब की पकड़ है. वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, यूथ के लिए जेम्स किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा है, आप तो सबसे कूल दादा हैं. कुल मिलाकर जेम्स का यह वीडियो लोगों को न केवल पसंद आ रहा है, बल्कि उन्हें चौंका भी रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta