वीडियो

बुजुर्ग बॉक्सर ने की यंग प्लेयर की हवा टाइट, देखें रोमांचक वीडियो

Rani Sahu
7 Aug 2021 4:45 PM GMT
बुजुर्ग बॉक्सर ने की यंग प्लेयर की हवा टाइट, देखें रोमांचक वीडियो
x
कहते हैं जो दिखता है जरूरी नहीं हर बार वो सच ही हो. कई बार कोई चीज दिखती कुछ और है और असल में कुछ और होती है. कई बार ऐसे मौके आते हैं

कहते हैं जो दिखता है जरूरी नहीं हर बार वो सच ही हो. कई बार कोई चीज दिखती कुछ और है और असल में कुछ और होती है. कई बार ऐसे मौके आते हैं जब हम सामनेवाले को समझ नहीं पाते और उसे कमजोर समझते हैं. लेकिन जब बात खुद को साबित करने की आती है तो वो शख्स हम पर ही भारी पड़ता है. इसलिए कभी भी किसी के रूप, उम्र, पहनावे के आधार पर उसे छोटा या कमजोर नहीं समझना चाहिए. इस बात को सही साबित करता हुआ एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

इस वीडियो में देख सकते हैं कि बॉक्सिंग रिंग में एक यंग बॉक्सर खड़ा हुआ है. तभी सामने से उसके खिलाफ लड़ने के लिए दूसरा प्लेयर आता है, जोकि उम्र में काफी बड़ा है. यंग बॉक्सर उसे देख कर हंसने लगता है और सोचता है कि ये तो काफी आसान मुकाबला है. अपने से उम्र में काफी बड़े खिलाड़ी को सामने देखकर बॉक्सर को लगता है कि वो उसे आसानी से हरा देगा. यंग प्लेयर ये भी कहता है कि वो उम्रदराज बॉक्सर के साथ इजी गेम खेलेगा. लेकिन तभी मैच शुरू होता है और उम्रदराज बॉक्सर के कुछ पंचों में ही यंग बॉक्सर की हवा टाइट हो जाती है और वो जमीन पर गिर पड़ता है.
देखें वीडियो-
ओरिजिनली टिकटॉक पर शेयर किए गए इस वीडियो को यूट्यूब पर Zememe नाम के चैनल पर शेयर किया गया है. हालांकि वीडियो में खेल रहे खिलाड़ी कौन हैं और ये मैच कहां हो रहा है इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. ये वीडियो देखकर आपको भी अंदाजा हो जाएगा कि कभी किसी को अपने से कमतर नहीं आंकना चाहिए. ये वीडियो एंटरटेनिंग होने के साथ ही एक बड़ी सीख भी दे जाता है. सोशल मीडिया पर भी लोग ना सिर्फ इसे शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it