जरा हटके

पुलिसवालों से भरा ई रिक्शा पर भरा पानी, IPS बोले- खतरों के खिलाड़ी

Rani Sahu
9 Oct 2021 8:30 AM GMT
पुलिसवालों से भरा ई रिक्शा पर भरा पानी, IPS बोले- खतरों के खिलाड़ी
x
इन दिनों सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर पुलिसवालों से जुड़ा एक वीडियो खूब देख जा रहा है

इन दिनों सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर पुलिसवालों से जुड़ा एक वीडियो खूब देख जा रहा है. वीडियो में एक ई-रिक्शा में बैठे हुए कुछ पुलिसकर्मियों को देखा जा सकता है. ये सभी कहीं जा रहे होते हैं, तभी सड़क पर लबालब भरे पानी में ई-रिक्शा बुरी तरह पलट जाता है. इस वायरल वीडियो क्लिप को देखने Vके बाद यकीनन आपकी भी हंसी छूट जाएगी. इस वीडियो को IPS रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा है, खतरों के खिलाड़ी…कहां-कहां, कैसे-कैसे काम पर जाना पड़ता है. यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है.

महज 21 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो क्लिप में 4 पुलिसवाले ई-रिक्शा में सवार दिखाई दे रहे हैं. कुछ ही देर बाद ई-रिक्शा सड़क पर लबालब भरे पानी में एक गड्ढे में जाकर फंसकर पलट जाता है. इसके बाद चारों पुलिसवाले गंदे पानी में गिर जाते हैं. इसी दौरान पास से गुजर रहे कुछ लोग जब पुलिसवालों पर हंसने लगते हैं, तब एक पुलिसवाला उनसे कुछ कहने लगता है.
बता दें कि कई यूजर्स का दावा है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के किसी शहर का है. लेकिन वीडियो पर यूपी पुलिस की नजर पड़ने के बाद उन्होंने इसका खंडन करते हुए एक ट्वीट किया है. यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल @UPPViralCheck से ट्वीट करते हुए लिखा है, वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश का न होकर राजस्थान के जनपद दौसा से संबंधित है.
ये मजेदार वीडियो देखने के बाद लोग लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, लगता है इस वीडियो की स्क्रिप्ट पहले से लिखी जा चुकी थी, डायरेक्टर या कैमरामैन से पूछताछ करना चाहिए. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है, हम लोगों को इसकी आदत हो चुकी है, लगता है ये लोग नए थे. एक अन्य यूजर ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कमेंट किया है, उत्तर भारत का लगभग हर राज्य इस तरह की समस्या से जूझ रहा है, लेकिन किसी के पास इसका हल नहीं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta