जरा हटके

रस्म के दौरान दूल्हे ने दुल्हन को गोद में उठाकर दी अपनी जगह, देखें मजेदार वीडियो

Mahima Marko
16 Jun 2022 12:17 PM GMT
रस्म के दौरान दूल्हे ने दुल्हन को गोद में उठाकर दी अपनी जगह, देखें मजेदार वीडियो
x
सोशल मीडिया पर शादियों से जुड़े मजेदार वीडियोज (Wedding Viral Video) आए दिन वायरल होते रहते हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सोशल मीडिया पर शादियों से जुड़े मजेदार वीडियोज (Wedding Viral Video) आए दिन वायरल होते रहते हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि शादी-्ब्याह से जुड़े कंटेट यूजर्स बड़े चाव से देखना पसंद करते हैं. यही वजह है कि ऐसे कंटेंट फौरन वायरल भी हो जाते हैं. इन वीडियोज को देखने के बाद कई बार जहां लोगों को हैरानी होती है तो वहीं कई बार हमें ऐसे वीडियोज भी देखने को मिल जाते हैं. जिसे देखकर हमारी हंसी छूट जाती है. इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियो लोगों के बीच चर्चा में है. जिसे देखने के बाद आप भी यही कहेंगे- वाह! कपल हो तो ऐसा..!

भारत में शादी के दौरान कई तरह की रस्में की जाती हैं. कुछ रस्में दूल्हा और दुल्हन करते हैं, तो कुछ को उनके परिवार वाले पूरा करते हैं. आमतौर पर हर धर्म में और अधिकतर जगह शादी की रस्मों में कई तरह के परिवर्तन देखने को मिलते हैं. शादियों में की जाने वाली रस्मों को निभाते-निभाते कभी-कभी कुछ ऐसे किस्से घटित हो जाते हैं, जिन्हें बाद में याद करके खूब हंसा जाता है. अब सामने इस वीडियो को ही देख लीजिए जहां दूल्हे ने अपनी दुल्हन को उठाने के लिए ऐसी ट्रिक अपनाई जिसे देखने हर कोई उनकी वाहवाही करने लगा.
यहां देखिए वीडियो
वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन मंडप में शादी की रस्म को पूरा कर रहे होते हैं, इसी दौरान पंडितजी एक रस्म के लिए दूल्हे को खड़ा करते हैं और उससे कहते हैं कि अब उसे दुल्हन को अपना स्थान देना होगा. जिस पर दूल्हा खड़ा हो जाता है और लड़की को उठाकर तुरंत अपने स्थान पर रख देता है. इसे देखने के बाद वहां मौजूद सभी मेहमान ताली बाजना शुरू कर देते हैं.
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर wedding_reels77 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. इसके अलावा लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, शादी की यही रस्मे जीवनभर याद रहती है . वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, शादी की यही रस्मे हमें दुनिया से अलग बनाती है वैसे आपको यह वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta