जरा हटके

एवलांच के दौरान 400 फीट ऊपर पहाड़ी पर फंसा पर्वतारोही, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

Tulsi Rao
25 Feb 2022 6:32 PM GMT
एवलांच के दौरान 400 फीट ऊपर पहाड़ी पर फंसा पर्वतारोही, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो
x
आमतौर पर ऐसा कारनामा कोई भी नहीं करना चाहता है. फिलहाल वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स दंग रह गए हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सोशल मीडिया पर कभी-कभी दिल दहला देने वाले वीडियो सामने आते हैं, जिसे देख किसी को भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को खतरनाक स्थिति में हजारों फीट की ऊंचाई पर पहाड़ी से लटका देखा जा सकता है. आमतौर पर ऐसा कारनामा कोई भी नहीं करना चाहता है. फिलहाल वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स दंग रह गए हैं.

दरअसल इन दिनों एडवेंचर गेम का क्रेज तेजी से बढ़ते देखा जा रहा है, जिसके कारण खतरों से खेलने का शौक रखने वाले खिलाड़ी काफी खतरनाक एडवेंचर गेम को करते देखे जाते हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक पर्वतारोही को पहाड़ पर हजारों फीट ऊपर एक चोटी पर लटके देखा जा रहा है. जहां पर लगातार जारी एवलांच उसे नीचे की ओर धकेलते दिखाई दे रहा है.
वायरल हो रहे वीडियो में कोलोराडो में बर्फीली पहाड़ी पर चढ़ाई कर रहे लेलैंड निस्की नाम के शख्स को देखा जा सकता है, जो कि जमीन से लगभग 400 फीट ऊपर हिमस्खलन की चपेट में आता दिखाई दे रहा है. फिलहाल वीडियो में उसे पूरी तरह से उस खतरे के बीच अकेले देखा जा सकता है. वीडियो में लगातार उस पर एवलांच आते देखा जा रहा है. जो कि उसे नीचे की ओर धकेलते दिख रहा है.
इस दौरान शख्स अपनी पूरी ताकत लगाकर उस एवलांच से बचने की कोशिश करते नजर आ रहा है. इसके साथ ही वह अपने स्थान को सुरक्षित करने के लिए अपनी दूसरी बर्फ की कुल्हाड़ी का उपयोग करते दिख रहा है. एक क्लाइंबिंग पत्रिका को दिए गए इंटरव्यू में इस पर्वतारोही ने बताया कि जिस समय एवलांच आया उस समय उस पर्वत के उभार पर था, इस वजह से उसने इसे नहीं देखा


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta