जरा हटके

गर्लफ्रेंड की बड़ी फैमिली के कारण झेल रहा अजीब मुश्किल, बॉयफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

Nidhi Singh
13 Sep 2021 10:51 AM GMT
गर्लफ्रेंड की बड़ी फैमिली के कारण झेल रहा अजीब मुश्किल, बॉयफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द
x
अपने पार्टनर (Patrner) के परिवार में किसी का निधन (Death) होना वाकई एक मुश्किल स्थिति होती है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अपने पार्टनर (Patrner) के परिवार में किसी का निधन (Death) होना वाकई एक मुश्किल स्थिति होती है. ऐसे समय में अपने पार्टनर को ढांढस बंधाना, हर कदम पर उसके साथ होने का अहसास दिलाना बहुत जरूरी होता है. हालांकि एक बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के लिए अब ऐसा कर पाना बहुत मुश्किल साबित हो रहा है. इसे लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर उसने अपना दुख और परेशानी बयान की है, जो कि काफी अजीब है.

गर्लफ्रेंड की है बहुत बड़ी फैमिली

मिरर यूके की रिपोर्ट के मुताबिक इस बॉयफ्रेंड ने अपनी परेशानी शेयर करते हुए बताया है कि मेरी गर्लफ्रेंड की फैमिली बहुत बड़ी (Huge Family) है. उसके ढेरों अंकल-आंटी और चचेरे-ममेरे-मौसरे भाई-बहन हैं. लोकप्रिय इंटरनेट फोरम AITA पर उसने कहा, 'मेरी जीएफ का परिवार बहुत बड़ा है. उसके दर्जनों अंकल-आंटी और उनके ढेरों बच्‍चे हैं. वे सब एक-दूसरे का बहुत ख्‍याल भी रखते हैं. बड़ा परिवार होने के कारण उसके यहां हर साल कम से कम 5-6 मौतें (Deaths) भी होती हैं. परिवार में कुछ सदस्‍य बुढ़ापे या बीमारी के कारण मर जाते हैं. इसके बाद कई दिनों तक उदासी भरा माहौल रहता है.'

साथ में नहीं बिता पाते क्‍व‍ालिटी टाइम

बॉयफ्रेंड ने बताया कि इन मौतों के कारण उन्‍हें पिछले सालों में कई बार अपनी छट्टियां कैंसिल करनी पड़ी. यहां तक कि वे कई बार वीकेंड पर भी बाहर नहीं जा पाते हैं. यदि हम साथ रहें भी तो वो ज्‍यादातर समय अपने परिजनों की याद में रोती रहती है. यह सब लिखने से ऐसा लगता है कि मैं बहुत स्‍वार्थी हूं लेकिन जब कोई व्‍यक्ति उदास होता है तो उसके पार्टनर और आसपास के लोगों का जीवन भी प्रभावित होता है. मैं अक्‍सर प्रार्थना करता रहता हूं कि उसके परिवार में किसी की मौत न हो.

बॉयफ्रेंड द्वारा अपना दुख बयान करने के बाद प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है. एक यूजर ने बताया कि वह भी ऐसी स्थिति से गुजर चुका है. उसकी गर्लफ्रेंड की बड़ी फैमिली में हर दूसरे दिन किसी का बर्थडे, मैरिज एनीवर्सरी, बच्‍चे पैदा होने जैसी घटनाएं होती थीं. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि इसमें उसकी गर्लफ्रेंड की कोई गलती नहीं है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta