जरा हटके

नशे में शख्स ने किया बवाल, वीडियो देख यूजर ने कहा- 'ये दरवाजा तोड़कर ही मानेगा'

Rani Sahu
12 Nov 2021 7:37 AM GMT
नशे में शख्स ने किया बवाल, वीडियो देख यूजर ने कहा- ये दरवाजा तोड़कर ही मानेगा
x
सोशल मीडिया की दुनिया में आपको कब, क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता

सोशल मीडिया की दुनिया में आपको कब, क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार ऐसी चीजें देखने को मिलती है जो मजेदार के साथ-साथ खतरनाक भी होती है. कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं जिनपर यकीन कर पाना भी थोड़ा मुश्किल होता है. अब इसी कड़ी में एक वीडियो सामना आया है, जिसमें एक शख्स को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. साथ में जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं. वीडियो में ये शख्स नशे में धुत दिखाई दे रहा है और इसने अपने होश खोए हुए है. वीडियो में जिस तरह ये शख्स अपना सिर पटक रहा है उसे देख कोई भी हैरान हो जाएगा.

अक्सर आपने लोगों को नशे में उल्टा-सीधा काम करते देखा ही होगा. नशे में इंसान अपना होश खो देता है और उसे किसी भी चीज की खबर नहीं होती है. उस शख्स को इतना भी नहीं पता होता कि आखिर को नशे में कर क्या रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो में शख्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. वीडियो में आप देख सकते हैं शख्स पूरी तरह से नशे में है और सिर को दरवाजे पर पटक रहा है. कभी वो हाथ से दरवाजे पर मारता है तो कभी सिर से. हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि वे एक ही काम को बार-बार कर रहा है. ये हरकत करते हुए उस आदमी को जरा सा भी अंदाजा नहीं है कि उसे कितना नुकसान हो रहा है. नीचे देखें वायरल हो रहा वीडियो.
अब इस वीडियो को देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि इस शख्स को जरा सा भी होश नहीं है. वीडियो को देखकर कुछ लोगों का तो यह कहना है कि अब ये दरवाजे को तोड़कर ही मानेगा. लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वे इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो को आप सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. इस वीडियो को 'funnyvideos1377' नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोगों ने पंसद किए हैं.
वीडियो पर लोगों के रिएक्शंस की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये दरवाजा तोड़कर ही मानेगा' दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई इतने नशे कौन करता है, उतना ही नशा करो जितना झेला जाए' तीसरे यूजर ने तो इस शख्स को 'टक्कर पहलवान' ही बता दिया है. इसके अलावा एक अन्य यूजर ने कहा, 'अभी तो इसे होश नहीं है इसलिए दर्द का पता नहीं चल रहा होगा, लेकिन एक बार होश आ जाए फिर देखना क्या होता है' इसके अलावा कई ने उसे जूनियर खली बताया. आपको बता दें वीडियो के कमेंट सेक्शन में काफी इमोजी भी देखने को मिल रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta