जरा हटके

डॉग का इमोशनल वीडियो वायरल, यूक्रेन में गोलीबारी के बीच अपने मालिक की लाश के पास बैठा रहा कुत्ता

Gulabi
3 March 2022 4:20 PM GMT
डॉग का इमोशनल वीडियो वायरल, यूक्रेन में गोलीबारी के बीच अपने मालिक की लाश के पास बैठा रहा कुत्ता
x
कुत्ते कितने वफादार होते हैं, ये बात हर किसी को अच्छे से मालूम है. सोशल मीडिया पर भी हमें इसके कई उदाहरण आए दिन देखने को मिल जाते हैं. जिसे देखने के बाद यही लगता है कि अगर धरती पर इंसान का कोई सच्चा दोस्त है तो वह कुत्ता ही है. हाल के दिनों में एक कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आप भी इमोशनल हो जाएंगे. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि यूक्रेन से आए दिल दहला देने वाली तस्वीरें और वीडियोज (Latest News On Russia Ukraine Crisis) वायरल हो रहे है. जिन्हें देखकर हर कोई डरा हुआ है, लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है उसे देख लोगों का दिल रो रहा है.
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लाश पड़ी हुई है और उसके पास एक जर्मन शेपर्ड नस्ल का यह कुत्ता आराम से बैठा हुआ है. उसे देखकर ऐसा लगा रहा है कि वह अपने मालिक के पास से हटने के लिए तैयार ही नहीं है. कार में एक कुत्ता मरा पड़ा है, उसके पेट में गोली लगी होती है, खून बहे जा रहा है. आसपास गोलियां चल रही होती हैं और इस शोर से कुत्ता परेशान हो रहा होता है.
ये देखिए वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर @Bacco110 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसे खबर लिखे 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही लोग इस वीडियो पर कमेंट कर अपना-अपना रिएक्शन दिए जा रहे हैं.
सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को इमोशनल कर रहा है. यही वजह है कि कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज कराई. एक यूजर ने कहा कि आजतक सिर्फ सुना था कि कुत्ते वफादार होते हैं, आज देख भी लिया.वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि इस वीडियो ने मुझे इमोशनल कर दिया. इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवाई.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta