जरा हटके

चुपके से लड़की के पीछे आ गया डॉगी, फिर किया कुछ ऐसा

Rani Sahu
27 Jun 2022 6:58 PM GMT
चुपके से लड़की के पीछे आ गया डॉगी, फिर किया कुछ ऐसा
x
सोशल मीडिया के जमाने में युवाओं के बीच रील्स वीडियो बनाने का खूब चलन है

Ladki Ka Video: सोशल मीडिया के जमाने में युवाओं के बीच रील्स वीडियो बनाने का खूब चलन है. कभी-कभी यूनिक रील्स बनाने के चक्कर में युवा अपनी जान तक खतरे में डाल लेते हैं, तो कई बार ऐसा कुछ होता है हंसी नहीं रुकती. अभी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जब यूनिक रील बनाने के चक्कर में एक लड़की रात के अंधेरे में घर के बाहर आ पहुंची. मगर उसके साथ ऐसा कुछ हुआ कि शायद ही जिंदगी भर घर के बाहर रील्स बनाए. वीडियो इतना मजेदार भी है कि हंसी रोकना तक मुश्किल हो जाएगा.

चुपके से लड़की के पीछे आ गया डॉगी
इसमें देख सकते हैं कि यूनिक वीडियो बनाने के लिए लड़की देर रात घर से बाहर निकली. फिर घर के बाहर ही किसी खास लोकेशन पर कैमरामैन के साथ पहुंच गई. कुछ ही सेकंड में बॉलीवुड फिल्म का गाना 'जरा जरा किस मी किस मी' बैकग्राउंड में बजने लगा. गाना शुरू होते ही लड़की स्टाइल में डांस करने लगी.
वो डांसिंग स्टेप्स कर रही थी कि तभी चुपके से एक डॉगी उसके पीछे आ खड़ा हुआ. फ्रेम में इसके बाद जो कुछ होता है सबसे ज्यादा मजेदार है. दरअसल डॉगी आते ही लड़की को काटने लगा. इससे लड़की बुरी तरह डर गई और तुरंग भाग खड़ी हुई. वीडियो में ये दृश्य देखकर मालूम होता है कि लड़की शायद ही रात में घर से बाहर वीडियो बनाए.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta