जरा हटके

शानदार तरीके से डॉगी ने करवाया गाड़ी को पार्क, देखे मजेदार वीडियो

Subhi
17 Dec 2021 3:52 AM GMT
शानदार तरीके से डॉगी ने करवाया गाड़ी को पार्क, देखे मजेदार वीडियो
x
सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां काफी कुछ मजेदार और हैरान कर देने वाला देखने को मिलता है. कुछ वीडियोज इतने प्यारे होते हैं जिनको बार-बार देखने का मन होता है.

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां काफी कुछ मजेदार और हैरान कर देने वाला देखने को मिलता है. कुछ वीडियोज इतने प्यारे होते हैं जिनको बार-बार देखने का मन होता है. इंटरनेट पर अक्सर आप सभी डॉग्स के काफी वीडियोज देखते होंगे. हमें यकीन है ये वीडियोज आपका दिन बना देते होंगे. ये तो आप मानते ही होंगे कि कुत्तों में काफी समझदारी होती है. इनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हमें अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं हो पाता है. अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक कुत्ता गाड़ी पार्क कर रहा होता है साथ ही अपने मालिक को साइड बताता है. वीडियो को देखकर ज्यादातर लोग हैरान हो रहे हैं.

इस वीडियो में एक शख्स गाड़ी पार्क कर रहा होता है. वहीं एक डॉगी गाड़ी के पीछे बैठकर शख्स को साइड बताता दिख रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि डॉगी अपने आगे के दोनों पैरों के इशारे से शख्स को गाड़ी पार्क करने के लिए साइड बता रहा है. इसमें डॉगी के पैर देखकर आपको लगेगा कि वह अपने हाथों से साइड बता रहा है. साथ ही गाड़ी पार्क करने वाला शख्स भी डॉगी के दिशानिर्देशों का पालन करता है और जैसे ही डॉगी इशारे से स्टॉप करने के लिए कहता है, वैसे ही शख्स कार को रोक देता है. इसके बाद डॉगी अपने चारों पैरों पर बैठकर भौंकता है हम अंदाजा लगा सकते हैं कि वो भौंकते हुए यह बताना चाह रहा है कि उसका मालिक अब गाड़ी रोक दे क्योंकि पीछे अब जगह नहीं बची है.

लोग कुत्ते की समझदारी की काफी सराहना कर रहे हैं. वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. आप सभी वीडियो को rvcjinsta नामक अकाउंट पर देख सकते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए पेज के एडमिन ने कैप्शन में लिखा- कोई अन्य सेंसर उसे हरा नहीं सकता. लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वे इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं, साथ ही ये वीडियो सोशल मीडिया के और भी प्लेटफार्म पर देखने को मिल रहा है.
वीडियो पर लोगों के रिएक्शंस की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये डॉग तो बेहद समझदार है. दूसरे यूजर ने लिखा- कमाल का कुत्ता है यार, mujhe लगता है इसको ट्रेनिंग दी गई है. तीसरे यूजर ने लिखा- डॉग्स होते ही प्यारे हैं, मैं भी अपने डॉग को ऐसे ही ट्रैन करूंगा. वहीं इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में काफी मजेदार कमेंटस देखने को मिल रहे हैं. आपको बता दें कुछ यूजर्स ने तो काफी इमोजी भी शेयर की है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta