जरा हटके

छोटे बच्चे से पहले कुत्ते ने बोलना सीखा 'मां', देखें वायरल वीडियो

Rani Sahu
25 Nov 2021 6:11 PM GMT
छोटे बच्चे से पहले कुत्ते ने बोलना सीखा मां, देखें वायरल वीडियो
x
डॉग्स ज्यादातर हर किसी को पसंद होते हैं वे न केवल प्यारे और पागल होते हैं

डॉग्स ज्यादातर हर किसी को पसंद होते हैं वे न केवल प्यारे और पागल होते हैं, बल्कि वे स्मार्ट और बुद्धिमान भी होते हैं! जी हां, हम बात कर रहे हैं पालतू डॉग्स की जो अपनी पूंछ हिलाकर किसी का भी दिन खूबसूरत बना देते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर डॉग्स के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. लोग भी दिल छू लेने वाले वीडियोज को काफी देखना पसंद करते हैं और वो वीडियोज उन्हें इतने अच्छे लग जाते हैं कि वे उन्हें अपने प्लेटफार्म पर शेयर भी कर लेते हैं. अब इसी कड़ी में एक बच्चे और कुत्ते का वीडियो सामने आया है जिसको देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आना तो तय है.

गुड न्यूज कॉरेस्पोंडेंट द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए इस वीडियो में एक बच्चा और एक कुत्ते को एक साथ बैठे हुए दिखाया गया है. जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, माता-पिता छोटे बच्चे को 'मामा' शब्द कहने के लिए कहते हैं. यहां तक ​​कि वे बच्चे को भोजन का एक टुकड़ा देकर अपनी बात कहने की कोशिश भी करते हैं. लेकिन, इससे पहले कि बच्चा जवाब दे पाता, कुत्ते ने मामा कहकर लाइमलाइट चुरा ली! वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बच्चे के माता-पिता अपने बच्चे को 'मां' कहने की कोशिश कर रहे हैं. इसके बजाय, जब उनका कुत्ता पहले कहता है तो वे हंस पड़ते हैं. वह एक स्मार्ट डॉग है!'
वीडियो को 143k से अधिक बार देखा जा चुका है और नेटिज़न्स से कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं. जबकि कई ने बताया कि कुत्ता कितना चतुर था, दूसरों ने व्यक्त किया कि प्रत्येक बच्चे को कुत्ते के साथ बड़ा होना चाहिए. हमें यकीन है ये वायरल वीडियो आप सभी का दिल चुरा रहा है.
इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शंस की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कमाल का वीडियो है ये' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसा वीडियो मैंने पहले कभी नहीं देखा और इतना अच्छा डॉग किसके घर में होता है' तीसरे यूजर ने लिखा, 'लगता है इसके परिवार वाले ने इसको अच्छे से ट्रेनेड किया है, बहुत ही समझदार डॉग है' इस वीडियो पर काफी प्रतिक्रियां देखने को मिल रही है साथ ही लोग इमोजी शेयर कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it