जरा हटके

कुत्ते को फेसिंग का तार छूते ही लगा 440 वोल्ट का झटका, देखे मजेदार वीडियो

Subhi
17 Jan 2022 3:20 AM GMT
कुत्ते को फेसिंग का तार छूते ही लगा 440 वोल्ट का झटका, देखे मजेदार वीडियो
x
अगर आप इंटरनेट की दुनिया (Social Media) में एक्टिव रहते हैं तो यहां आए दिन मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें कई चीजें हंसाने वाली होती है, तो कई चीजों को देखकर हैरानी भी होती है.

अगर आप इंटरनेट की दुनिया (Social Media) में एक्टिव रहते हैं तो यहां आए दिन मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें कई चीजें हंसाने वाली होती है, तो कई चीजों को देखकर हैरानी भी होती है. खासकर जानवरों से जुड़े वीडियोज जो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. एक ऐसा ही मजेदार वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

अक्सर आपने इंसानों को एक दूसरे से जलन की भावना रखते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आप जानते है ये भावना सिर्फ इंसानों में ही जानवरों में भी पाई जाती है. हाल के दिनों में भी ऐसा ही कुछ सामने आय़ा है, जिसमें एक कुत्ते को गधे और घोड़े की दोस्ती देखकर ऐसा झटका लगा कि वह दूर भाग खड़ा हुआ. चंद सेकेंड की इस क्लिप को देखकर ऐसा लग रहा है कि कुत्तों को उनकी विश्वास ही नहीं हो रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो को देख सकते हैं कि डॉगी अपने मालिक के साथ एक शानदार वॉक पर निकला है, ऐसे में वह अपने पास मौजूद दूसरे जानवरों को हाय-हैलों बोलने के लिए उनके करीब जाने की कोशिश करता है. इसी दौरान वह अपने दोस्तों के संग जल्दबाजी कर बैठता है और उनकी सुरक्षा में लगाए गए फेंसिंग तार को छू लेता है. ऐसा करते ही उसमें बह रही बिजली से उसे तगड़ा झटका लग जाता है. बिजली के झटके का स्वाद चखते ही कुत्ता चीखते हुए फुल स्पीड से पीछे की ओर भाग निकलता है.


इस बेहद मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर @memewalanews नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ ने जानवरों की चिंता करते हुए लिखा, ' इस तरह का करंट हमें फेंसिंग के तारों में नहीं छोड़ना चाहिए.' वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, बेचारा कुत्ता अब किसी को हाय-हैलो बोलने से पहले सौ बार सोचेगा.' वहीं, अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, इस वीडियो को देखने के बाद मैं अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहा हूं.' इसके अलावा ज्यादातर यूजर्स ने इमोटिकॉन के जरिए अपना-अपना रिएक्शन दिया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta