जरा हटके

मालकिन के साथ डॉग ने किया योगा, सोशल मीडिया पर छाया VIDEO

Gulabi
19 May 2021 8:15 AM GMT
मालकिन के साथ डॉग ने किया योगा, सोशल मीडिया पर छाया VIDEO
x
आपने वो डायलॉग तो जरूर सुनी होगी कि चीते की चाल और बाज की नजर पर कभी संदेह नहीं करना चाहिए, लेकिन

आपने वो डायलॉग तो जरूर सुनी होगी कि चीते की चाल और बाज की नजर पर कभी संदेह नहीं करना चाहिए, लेकिन यह डायलॉग बैगर कुत्ते की समझदारी को कहे पूरा नहीं हो सकता! कहने का मतलब है कि चीते की चाल और बाज की नजर और कुत्ते की समझदारी पर शक करने वालों को बेवकूफ श्रेणी में गिना जाता है. सोशल मीडिया पर डॉग्स से जुड़े मजेदार वीडियोज भरे पड़े है.

हाल के दिनों में एक ऐसा ही कुत्ते से जुड़ा वीडियो लोगों को इंटरटेन करते रहते हैं, हाल के दिनों में एक ऐसा ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. यूं तो आपने कई बार इंसानों को योगा करते हुए लेकिन क्या आपने कुत्तों को कभी योगा करते हुए देखा अगर नहीं तो इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में छाया हुआ है.
ये देखिए वीडियो


वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक डॉग अपनी मालकिन के साथ तरह-तरह के आसन कर रहा है. जैसे-जैसे महिला कर रही है वैसे-वैसे कुत्ता कर रहा है. कुत्ते को इस तरह योगा करते देख लोग हैरान है और अपना-अपना रिएक्शन कमेंट्स के जरिए दिए जा रहे हैं


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर यूजर @RexChapman ने शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा कि सही में यह डॉग योग कर रहा है. इसके साथ ही वीडियो को खबर लिखे जाने तक 28 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta