वीडियो

डॉग ने किया अपनी मालकिन को बर्थडे विश, यूजर ने कहा - कमाल का है

Rani Sahu
17 Dec 2021 2:04 PM GMT
डॉग ने किया अपनी मालकिन को बर्थडे विश, यूजर ने कहा - कमाल का है
x
सोशल मीडिया पर डॉग्स के काफी सारे वीडियोज देखने को मिलते हैं

सोशल मीडिया पर डॉग्स के काफी सारे वीडियोज देखने को मिलते हैं. कुछ इतने प्यारे होते हैं जिनको बार-बार देखने का दिल करता है. अक्सर जब आप सभी सोशल मीडिया स्क्रॉल करते होंगे तब आपको काफी सारे जानवरों के वीडियोज देखने को मिलते होंगे. ये तो आप जानते हैं कि लोग डॉग्स को अपने घर में पालते हैं. घर में रहते-रहते घर के सदस्यों का डॉग्स से काफी लगाव हो जाता है. कई बार डॉग्स ऐसी हरकत कर देते हैं, जिसको देखने के बाद आपके चेहरे पर स्माइल आना तो तय होता है. अब इसी कड़ी में एक डॉग का वीडियो सामने आया है, जोकि वाकई में बेहद खूबसूरत है.

दरअसल, अब जो वीडियो सामने आया है उसमें एक डॉग अपनी मालकिन के जन्मदिन पर उसको विश करता दिख रहा है. ये वीडियो सभी को बेहद लुभा रहा है. जब से ये वीडियो सामने आया है तब से ये इंटरनेट पर छा गया है. अरुणिमा द्वारा फेसबुक पर शेयर किए गए इस वीडियो में उनकी मां के लिए बर्थडे पार्टी की झलक दिखाई दे रही है. क्लिप में कुछ सेकंड के बाद, जब उसकी मां ने जन्मदिन के केक पर मोमबत्तियां फूंक दीं, तो आसपास के लोग ताली बजाने लगे. कैमरा फिर उनके डॉग की तरफ होता है और प्यारे कुत्ता भी अपने मालिक को जन्मदिन की बधाई देने के लिए खुशी से ताली बजाने की कोशिश करता है.
वीडियो को 600k से अधिक बार देखा जा चुका है और कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं. जबकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो डॉग को देखकर काफी खुश हो रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी हैं जो वीडियो पर अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा प्यार बरसा रहे हैं. वीडियो के एडमिन ने कैप्शन में लिखा- किसने कहा कि वह ताली नहीं बजा सकता. इस वीडियो पर लोगों ने हजारों कमेंटस किए हैं. कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.
वीडियो पर लोगों के रिएक्शंस की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- कमाल का डॉग है. दूसरे यूजर ने लिखा- हैप्पी बर्थडे आंटी, आपका डॉग बेहद ही प्यारा है. तीसरे यूजर ने लिखा- आपका डॉग बेहद ही स्मार्ट है, क्या आपने इन्हें ट्रेनिंग दी है. एक अन्य ने लिखा- ये डॉग काफी ट्रेंड दिखाई दे रहा है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it