वीडियो

वायरल हुई कुत्ते और शख्स की दोस्ती, वीडियो देख हजारों लोगों ने की जमकर तारीफ

Gulabi
25 July 2021 11:09 AM GMT
वायरल हुई कुत्ते और शख्स की दोस्ती, वीडियो देख हजारों लोगों ने की जमकर तारीफ
x
कुत्ते और शख्स की दोस्ती

कुत्ते को इंसान का सबसे अच्छा दोस्त (Dog Man Friendship) माना जाता है. ये इंसानों के सुख-दुख के साथी होते हैं. घर और मालिक की रक्षा करने के साथ ही अपने दिमाग से कुत्ते और भी कई काम कर लेते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक कुत्ते का जबरदस्त वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. लोगों को यह डॉग वीडियो (Dog Video) खूब पसंद आ रहा है.

ठेला खींचना हुआ आसान
इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक शख्स ठेले पर बहुत सारा सामान रखकर ले जा रहा है. वीडियो (Dog Video) में मजेदार ट्विस्ट तब आता है, जब ठेले के पीछे धक्का लगाता हुआ कुत्ता नजर आता है. सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि कुत्ते को अपने मालिक की कितनी फिक्र है और वह उसकी मदद करने की पूरी कोशिश कर रहा है.
दो पैरों पर कुत्ते ने की मदद

यह कुत्ता अपने दो पैरों पर खड़े होकर मालिक की ठेला खींचने में मदद करता रहा. इससे मालिक को एक फायदा और हुआ होगा. पीछे से कोई भी सामान गिर जाने पर कुत्ते ने भौंक कर उसे बता दिया होगा. मालिक और कुत्ते की यह दोस्ती और आपसी समझ देखकर सोशल मीडिया (Social Media) की जनता काफी हैरान है. आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा (IFS Officer Susanta Nanda) ने यह वीडियो ट्विटर (Twitter Video) पर शेयर किया है.
सबसे गहरा है बिना शर्तों वाला प्यार
इस वीडियो (Dog Viral Video) पर कमेंट कर लोग कुत्ते की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनका कहना है कि कुत्ते बिना किसी शर्त के अपने मालिक से प्यार करते हैं. रिश्ते (Relationship) में वे अमीरी-गरीबी भी नहीं देखते हैं और सबसे ज्यादा वफादार भी होते हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it