जरा हटके

पति के तानों से परेशान होकर महिला ने किया अनोखा फैसला, बन गई पहलवान, 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड से करती है प्यार

Gulabi
8 Jan 2022 2:11 PM GMT
पति के तानों से परेशान होकर महिला ने किया अनोखा फैसला, बन गई पहलवान, 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड से करती है प्यार
x
पति-पत्नी का रिश्ता बेहद ही अनोखा होता है, जिसमें प्यार-मोहब्बत के साथ-साथ कभी-कभी तकरार भी देखने को मिल जाते हैं
पति-पत्नी का रिश्ता बेहद ही अनोखा होता है, जिसमें प्यार-मोहब्बत के साथ-साथ कभी-कभी तकरार भी देखने को मिल जाते हैं. असल में ये तकरार ही हैं, जो उनके रिश्ते को और भी मजबूत बनाने का काम करते हैं. हालांकि कभी-कभी छोटी-छोटी तकरारें रिश्ते को खराब करने का भी काम करती हैं. आपने अक्सर सुना होगा कि कभी-कभी किसी बात पर पति-पत्नी एक दूसरे को ताना मारने लगते हैं, पर बहुत सारे लोग ऐसे भी होते हैं, जिन्हें रोज-रोज के ताने पसंद नहीं आते हैं और ऐसे में वो कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिनके बारे में जानकर बेहद ही हैरानी होती है. ऐसा ही एक मामला आजकल चर्चा का विषय बन गया है, जिसमें एक महिला अपने पति के तानों से परेशान होकर पहलवान (BodyBuilder) बनने की ठानी और बनकर ही दिखाया.
यूके मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के नेवादा (Nevada) की रहने वाली 42 वर्षीय वेंडी लेवरा (Wendy Levra) की शादी बहुत ही कम उम्र में हो गई थी और महज 17 साल की उम्र में ही वो एक बच्चे की मां भी बन गई थीं. आम महिलाओं की तरह ही उनका भी जीवन बीत रहा था. वो हमेशा घर के कामों में और बच्चों की देखभाल में लगी रहती थीं, पर जब उनकी उम्र 35 साल हुई तो उन्होंने जिम ज्वाइन करने का मन बनाया. चूंकि शरीर पर ध्यान न देने की वजह से उनका वजन काफी बढ़ गया था, इसलिए उन्होंने जिम जाने के बारे में सोचा, ताकि वजन को कम किया जा सके.
इसके बाद वह जिम जाने लगीं और खूब मेहनत करने लगीं और पसीना बहाने लगीं. इस दौरान उनके ट्रेनर ने उनकी मेहनत को देख कर उन्हें बॉडी बिल्डिंग करने के लिए मोटीवेट किया. वेंडी को भी ट्रेनर की ये बात बहुत पसंद आई. हालांकि जब यह बात उनके पति को पता चली तो उसने उनका खूब मजाक उड़ाया. अब वेंडी को पति का ये मजाक बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा और उन्होंने ठान लिया कि अब तो वो बॉडी बिल्डिंग ही करेंगी और कुछ करके दिखाएंगी.
फिर शुरू हुआ वेंडी के बॉडी बिल्डिंग का सफर. इसके लिए उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी और जिम ट्रेनर बन गईं. इस दौरान उन्होंने अपने पति से तलाक भी ले लिया. अब तो जिम ही उनकी दुनिया बन गई है. वह काफी अच्छी बॉडी बना चुकी हैं. वह राष्ट्रीय बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिताओं में भी हिस्सा लेती हैं.
वेंडी की निजी जिंदगी की अगर बात करें तो उनका एक ब्वॉयफ्रेंड भी है, जो उनसे करीब 15 साल छोटा है. उनके ब्वॉयफ्रेंड का नाम सीन ओफ्लैटरी (Sean O'flattery) है. हैरान करने वाली बात ये है कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उनके बड़े बेटे से महज 2 साल ही बड़ा है. वेंडी के बड़े बेटे की उम्र 25 साल है. सिर्फ यही नहीं, वेंडी दादी भी बन चुकी हैं. अब वह लोगों को बॉडी बिल्डिंग से जुड़े जरूरी टिप्स भी देती हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta