जरा हटके

डिजिटल स्टार ने एक दिन में गंवा दिए 21 करोड़ से अधिक रुपए, डिप्रेशन में चले गए थे KSI

Tulsi Rao
16 May 2022 3:24 PM GMT
डिजिटल स्टार ने एक दिन में गंवा दिए 21 करोड़ से अधिक रुपए, डिप्रेशन में चले गए थे KSI
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Cryptocurrency Market Crash: क्रिप्टोकरेंसी ने दुनिया के बहुत से लोगों को रातों-रात अमीर बना दिया है. वहीं बहुत से लोगों ने अपनी जिंदगी भर की जमा पूंजी गंवाई भी है. आज हम जिस डिजिटल स्टार की बात कर रहे हैं उसने एक ही दिन में 21 करोड़ से अधिक रुपए क्रिप्टो मार्केट क्रैश में गंवा दिए हैं. करोड़ों रुपए गंवाने के बाद वो डिप्रेशन का शिकार हो गया. Olajide Olayinka Williams, सोशल मीडिया पर KSI के नाम से मशहूर हैं. इन्होंने क्रिप्टो मार्केट में 2.8 मिलियन डॉलर (21 करोड़ रुपये से अधिक) गंवा दिए हैं.

बता दें कि ब्रिटिश यूट्यूबर (British Youtuber) और रैपर (Rapper) KSI ने क्रिप्टो करेंसी लूना (Luna) में निवेश किया था, जिसमें उन्हें भारी नुकसान हुआ है. KSI ने बताया कि मार्केट क्रैश होने के कारण उन्हें लगभग 3 मिलियन डॉलर का नुकसान हुआ है. दरअसल, Luna के शेयर के मूल्य में 24 घंटों में 97 प्रतिशत की गिरावट होने के कारण ऐसा हुआ है. मार्केट क्रैश का असर एथेरियम (Etherium) और बिटकॉइन (Bitcoin) जैसी कई अन्य क्रिप्टोकरेंसी की कीमतों पर भी पड़ा है.
डिप्रेशन में चले गए थे KSI
24 घंटों में 21 करोड़ से ज्यादा रुपये गंवाने के बाद Youtuber KSI डिप्रेशन में चले गए थे. उन्होंने कहा कि मैंने खुद को बहुत अच्छे से सम्भाला है. KSI आगे कहते हैं, 'कोई बात नहीं, मैं अभी मरा नहीं हूं.' उन्होंने आगे कहा है कि वो पैसे से ज्यादा अपने परिवार और दोस्तों को महत्व देते हैं. क्रिप्टो मार्केट ने मुझे बहुत कुछ सीखाया है.
KSI द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई जानकारी के मुताबिक उन्होंने Luna के शेयर खरीद थे, जिसके लिए उन्होंने 2.8 मिलियन डॉलर (Million Dollar) खर्च किए थे. लेकिन अब इसकी कीमत 50 हजार रुपए से भी कम हो गई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta