जरा हटके

क्या लड़की ने खींचा अपने पैर का स्किन...देखें VIDEO

Bharti sahu
11 Nov 2021 11:09 AM GMT
क्या लड़की ने खींचा अपने पैर का स्किन...देखें VIDEO
x
कई बार वीडियो में जैसा दिखाई देता है, वह असलियत में बिल्कुल भी नहीं होता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | कई बार वीडियो में जैसा दिखाई देता है, वह असलियत में बिल्कुल भी नहीं होता. वीडियो में दिखने वाली हर चीज सही हो, ऐसा दावा कोई भी नहीं कर सकता. असली और नकली की पहचान, जल्द कोई भी नहीं कर पाता. हमें, सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो दिख जाएंगे, लेकिन उन्हें समझ-बूझकर ही किसी को आगे बढ़ाना या शेयर करना चाहिए. क्योंकि कई बार फेक वीडियो हमारे बीच समस्या खड़ी कर सकता है. इतना ही नहीं, फेक वीडियो के जरिए किसी को भी बेवकूफ बनाया जा सकता है.

क्या लड़की ने खींचा अपने पैर का स्किन?
चलिए हम आपको एक उदाहरण के तौर पर शानदार वीडियो दिखलाते हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में एक लड़की अपने पैर की स्किन को जोर-जोर से खींच रही थी. लड़की को अपनी स्किन को खींचते हुए देखकर लोग हैरान रह गए. लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि किसी भी लड़की की स्किन इतनी फ्लेसिबल कैसे हो सकती है. कई बार वीडियो देखने के बाद आपको समझ में आएगा कि लड़की ने अपने स्किन को नहीं बल्कि पैर में पहने स्किन कलर के स्टॉकिंग्स (Stockings For Girl) को खींचा.
इंस्टाग्राम पर यह वीडियो जमकर हुआ वायरल
वीडियो देखने में बिल्कुल ऐसा लगेगा कि लड़की अपने स्किन को ही खींच रही है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Video) पर Artko Gadgets नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो (Instagram) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.





Next Story