जरा हटके

भाभी के पोज में आकर देवर ने किया सत्यानाश, सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा वीडियो

Nidhi Markaam
18 Oct 2021 6:01 AM GMT
भाभी के पोज में आकर देवर ने किया सत्यानाश, सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा वीडियो
x
घर में भाभी और देवर का रिश्ता कुछ ऐसा होता है कि उनके बीच की हंसी-मजाक की बातें अगर कोई सुन ले तो हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाए

घर में भाभी और देवर का रिश्ता कुछ ऐसा होता है कि उनके बीच की हंसी-मजाक की बातें अगर कोई सुन ले तो हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाए. मां-बेटे और भाई-बहन की तरह इस रिश्ते में दोस्ती भी नजर आती है. देवर और भाभी की जोड़ी के बीच एक बेहद प्यारा रिश्ता होता है. भाभी जब ससुराल आती हैं तो इस रिश्ते की नई शुरुआत होती है. दोनों के बीच दोस्ती की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री बनती है. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी हंस पड़ेंगे.

भाभी के पोज में आकर देवर ने किया सत्यानाश

जी हां, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि भाभी इटली में पीसा का मीनार देखने के लिए पहुंची होती हैं. यहां वह अपनी मेमोरी को कलेक्ट करने के लिए जगह-जगह तस्वीरें क्लिक करवा रही होती हैं. कई बार तो कुछ ऐसी तस्वीरें क्लिक करवाती हुई नजर आई कि लोग सोच में पड़ गए कि यह कैसा पोज है. इस दौरान भाभी के देवर कहां पीछे रहने वाले थे. भाभी ने कुछ ऐसा पोज दिया जैसे, गिरते हुए पीसा के मीनार को उन्होंने रोक रखा है. तभी अचानक से देवर बीच में आया और तस्वीर का सत्यानाश कर दिया.

पोज खराब करने के लिए फोटो के बीच आया देवर

पोज को खराब करने के लिए देवर फोटो के बीच आया और भाभी के हाथ पर ताली मारकर चला गया. जी हां, यह वीडियो देखने के बाद आपको भी हंसी छूट जाएगी. देवर और भाभी के बीच की मस्ती देखने लायक है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा वीडियो

इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर रिया झलानी नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'प्लीज बहुत हुआ, अब अपने लिए दूसरी नई पहिया को पकड़ो, हमारे साथ तीसरे पहिये की अब जरूरत नहीं.' इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Next Story