जरा हटके

बेड पर तकिए के पीछे मिला खतरनाक अजगर, देखकर सबके उड़े होश

Gulabi
10 Jan 2022 11:12 AM GMT
बेड पर तकिए के पीछे मिला खतरनाक अजगर, देखकर सबके उड़े होश
x
सांप पकड़ने वाले ने अपने बेडरूम में एक लड़की के तकिए के पीछे एक बड़ा अजगर पाया है
सांप पकड़ने वाले ने अपने बेडरूम में एक लड़की के तकिए के पीछे एक बड़ा अजगर पाया है. अजगर की जानकारी मिलने के बाद परिवार वालों ने स्नेक कैचर को बुलाया. 24/7 सनशाइन कोस्ट स्नेक कैचर्स के स्टुअर्ट मैकेंजी ने इस पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया. घर के रास्ते में कार में, मैकेंज़ी का कहना है कि उन्हें उस शाम कई फोन आए थे और "बेडरूम में बड़ा सांप है यह कॉल आया था. जैसे ही वह घर के पास आता है, घर के मालिक ने उसे एक दरवाजे की ओर ऊँगली दिखाई, जिस पर गद्दे की बैरिकेडिंग की गई है. उनका कहना है कि सांप कपड़े धोने की टोकरी में था, लेकिन अब नहीं है. मैकेंजी सांप को ढूंढते हैं लेकिन उन्हें वह कहीं नहीं दिखाई देता है.
मैंकेजी जब बिस्तर के किनार एको देखते हैं तो नीचे एक विशाल अजगर बैठा होता है. वह अजगर को उठाकर अपने पास खींचते हैं और कहते हैं,' यह अविश्वसनीय है. वे कहते हैं."तुम एक जवान औरत के बिस्तर पर नहीं बल्कि ... तुम वापस झाड़ी में जा रहे हो मेरे दोस्त." कार्पेट पायथन आम तौर पर शर्मीले और गैर विषैले होते हैं, और मनुष्यों के लिए एक बड़ा खतरा पैदा नहीं करते हैं. वे एक बड़ी प्रजाति हैं, जिनकी लंबाई लगभग 10 फीट तक होती है.
इस घटना के बारे में एक फेसबुक पोस्ट में मैकेंजी का कहना है कि सांप एक हेल्दी कार्पेट पायथन था. अगर वह कुछ देर में नहीं आते तो अजगर रात भर उनके बगल में सोता. ऑस्ट्रेलिया में सांप वर्तमान में अपने प्रजनन के मौसम के अंत में आ रहे हैं और महीनों के संभोग के बाद भोजन की तलाश में हैं. इसका मतलब है कि यहां "इस कदम पर बहुत सारे सांप हैं," मैकेंजी ने लिखा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta