जरा हटके

शीशे के सामने किया डांस, लोगों को बहुत पसंद आया बुजुर्ग का अंदाज

Gulabi
21 May 2021 5:48 AM GMT
शीशे के सामने किया डांस, लोगों को बहुत पसंद आया बुजुर्ग का अंदाज
x
बुजुर्ग का अंदाज

कोरोना काल (Coronavirus) में हर इंसान डर और नेगेटिविटी के साये में जी रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया (Social Media) साइट्स पर कुछ हल्के-फुल्के या हंसने-हंसाने वाले वीडियो (Funny Video) नजर आ जाए तो दिल खुश हो जाता है. ट्विटर (Twitter) पर एक बुजुर्ग शख्स का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिनका बेफिक्र डांस सुर्खियों का हिस्सा बन गया है. इस वीडियो (Dance Video) को देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा.

जरूरी है जिंदादिली से जीना
देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) का कहर जारी है. ऐसे में मन में नेगेटिव ख्याल आना या बेमतलब में परेशान हो जाना लाजिमी है. इन सबके बीच हम सभी को खुद को और दूसरों को पॉजिटिव रखने की कोशिश करनी चाहिए. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स हैं, जो शीशे के सामने खड़े होकर मस्त डांस कर रहे हैं. उनका उत्साह देखने लायक है.
सेल्फ लव का रखें ध्यान

नकारात्मकता के दौर में खुद का ध्यान रखना बहुत जरूरी है. इस बुजुर्ग शख्स के वीडियो (Old Man Video) में जिंदादिली से जीने और खुद का ख्याल रखने की ललक नजर आती है. हम सभी अगर इसी तरह से खुद से प्यार (Self Love) करें और अपना ख्याल (Self Care) रखें तो कोरोना काल में डिप्रेशन (Depression) में जाने से बच सकते हैं. इस वीडियो में बुजुर्ग के अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है.
हजारों लोगों ने देखा वीडियो
बुजुर्ग के डांस वीडियो (Dance Video) को अब तक 6 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. हर कोई उनकी एनर्जी की तारीफ कर रहा है. इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और बुजुर्ग व्यक्ति को अपनी प्रेरणा (Inspiration) मान रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta