जरा हटके

क्यूट मोमेंट! टेम्प्रेचर चेक करवाने गार्ड के पास पहुंची बच्ची, दिल जीत लेगा वीडियो

Gulabi
7 Nov 2021 5:52 AM GMT
क्यूट मोमेंट! टेम्प्रेचर चेक करवाने गार्ड के पास पहुंची बच्ची, दिल जीत लेगा वीडियो
x
टेम्प्रेचर चेक करवाने गार्ड के पास पहुंची बच्ची

कोरोना महामारी (CoronaVirus) के आने बाद से लोगों की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है. कहीं भी एंट्री लेने से पहले टेम्प्रेचर चेक कराना, सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाना, हैंड सैनेटाइज करना…अब ये चीजें लोगों की आदत में शामिल हो गई हैं. इस बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक बच्ची गार्ड से अपने खिलौने का भी टेम्प्रेचर चेक करवाने की गुजारिश करती नजर आती है. ये क्यूट-सा मोमेंट लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आप भी मुस्कुराए बिना नहीं रह पाएंगे.

अगर कोरोना वायरस को जड़ से मिटाना है, तो कोविड प्रोटोकॉल (Covid Protocol) का पालन करना बेहद जरूरी है. फिर चाहे बात मास्क लगाने की हो या कहीं जाने से पहले बॉडी टेम्प्रेचर चेक करने की हो. फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक बच्ची का बेहद क्यूट सा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें बच्ची सिक्युरिटी गार्ड से अपना टेम्प्रेचर चेक कराने के साथ ही अपने खिलौने का भी टेम्प्रेचर नापने के लिए कहती है. तो आइए सबसे पहले देखते हैं ये क्यूट वीडियो.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची के हाथ में खिलौना है. वह सिक्युरिटी गार्ड के पास जाती है और अपना टेम्प्रेचर चेक करने के लिए उसे कहती है. इस दौरान जब गार्ड टेम्प्रेचर चेक करने के लिए आगे बढ़ता है, तो बच्ची अपने दोनों हाथ आगे बढ़ा देती है. दिलचस्प बात यह है कि बच्ची इतने से संतुष्ट नहीं होती. एक जागरूक नागरिक के तौर पर वह गार्ड से अपने खिलौने का टेम्प्रेचर भी चेक करने के लिए कहती है. बच्ची का यह क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है.
इस वीडियो को ट्विटर पर दिनेश जोशी नाम के शख्स ने अपलोड किया था. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, जिम्मेदार नागरिक कुछ ऐसा ही होना चाहिए. इस क्यूट से वीडियो को देखने के बाद लोग भी बच्ची पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, यह वीडियो न केवल प्यारा है, बल्कि दुनिया के लिए एक अच्छा सबक भी है. वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'बच्ची जिस देश की है, उसके माता-पिता को इसका पूरा श्रेय जाता है.' एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'छोटी है, लेकिन कितनी जिम्मेदार नागरिक है.' इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इस बच्ची का कायल हो गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta