जरा हटके

नदी से निकलकर आया मगरमच्छ, फिर किया कुछ ऐसा, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

Subhi
23 May 2022 3:51 AM GMT
नदी से निकलकर आया मगरमच्छ, फिर किया कुछ ऐसा, वीडियो जमकर हो रहा वायरल
x
खौफनाक जानवरों में से एक मगरमच्छ को 'पानी का शैतान' कहा जाता हैं. पानी या उसके आस-पास इलाके में अगर कोई शिकार दिख जाए तो मगरमच्छ दौड़ लगा देता है और पलभर में किसी को भी अपना शिकार बना सकता है.

खौफनाक जानवरों में से एक मगरमच्छ को 'पानी का शैतान' कहा जाता हैं. पानी या उसके आस-पास इलाके में अगर कोई शिकार दिख जाए तो मगरमच्छ दौड़ लगा देता है और पलभर में किसी को भी अपना शिकार बना सकता है. मगरमच्छ बड़े से बड़े जानवरों को भी जिंदा चबा जाता है. हालांकि ज्यादातर समय यह शांत ही बैठा रहता है और मौका पड़ने पर ही अपने शिकार की तरफ झपट्टा मारता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह तैरते-तैरते अचानक एक कच्ची सड़क पर आ गया. हालांकि, कुछ ही सेकेंड बाद वह गायब हो जाता है.

नदी से निकलकर आया मगरमच्छ, फिर किया कुछ ऐसा

मगरमच्छ मीठे पानी में रहते हैं और आमतौर पर धीमी गति से चलने वाली नदियों, खाड़ियों, दलदल और झीलों में रहना पसंद करते हैं. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक मगरमच्छ को शिकार करने के लिए पानी से बाहर निकलते हुए और फिर वापस अंदर जाते हुए देख सकते हैं. बहती नदी के बाहर एक विशाल मगरमच्छ को देखा जा सकता है जहां कच्ची सड़क पर एक बाइक खड़ी होती है. ऐसा लगता है कि मगरमच्छ अचानक शिकार की तलाश में नदी से बाहर निकल आया. मगरमच्छ को धीमी गति से बहने वाली नदी की ओर वापस चलते हुए और बांध की दीवारों पर चढ़ने के लिए संघर्ष करते हुए देखा जा सकता है.

मगरमच्छ का वीडियो जमकर हो रहा वायरल

कुछ ही सेकेंड में वह सड़क के एक छोर से दूसरे छोर पर जाता है, जहां गहरा पानी होता है. मगरमच्छ पानी में कूद जाता है और अंदर की तरफ घुस जाता है. ऐसा लगता है कि वह पानी में गायब हो गया. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. नेटिज़न्स भी हैरान हैं कि आखिर मगरमच्छ नदी में घुसते ही कैसे पानी में गायब हो गया. वीडियो को helicopter_yatra_ यूजर द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया और इसे 2.9 मिलियन व्यूज और 129k लाइक्स मिले हैं. लोग इस वीडियो को देखने के बाद तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta