जरा हटके

कपल का क्यूट वीडियो वायरल, पति ने पत्नी को सिखाया कैसे पकड़ते हैं चॉपस्टिक

Gulabi
23 Dec 2021 4:32 PM GMT
कपल का क्यूट वीडियो वायरल, पति ने पत्नी को सिखाया कैसे पकड़ते हैं चॉपस्टिक
x
सोशल मीडिया की दुनिया’ में एक न्यूली मैरिड कपल का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है
सोशल मीडिया की दुनिया' में एक न्यूली मैरिड कपल का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, वीडियो में पति अपनी पत्नी को चॉपस्टिक का इस्तेमाल करना सिखाता हुआ नजर आता है. यह वीडियो देखने के बाद यकीनन आपके भी चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. वीडियो में दिख रहे शख्स की पहचान साईं गुरुंग के रूप में हुई है और साथ में बैठी महिला उसकी पत्नी अक्षिता गुरुंग है. यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं.
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि न्यूली वेड कपल किसी रेस्टोरेंट में बैठा हुआ है. जहां दोनों ने खाने के लिए नूडल्स ऑर्डर किया हुआ है. इस दौरान आप देख सकते हैं कि पति कैसे अपनी पत्नी को नूडल्स खाने के लिए चॉपस्टिक का इस्तेमाल करना सिखा रहा है. यह मोमेंट आपको बड़ा क्यूट सा लगेगा. जैसा कि आप देख सकते हैं कि जब शख्स अपनी पत्नी को चॉपस्टिक की बारिकियां समझा रहा होता है, तब पत्नी भी मुस्कुराते हुए उसे बड़े ही ध्यान से सीख रही होती है. वीडियो के आखिर में एक सरप्राइज पैकेज है. आप देखेंगे कि महिला किसी प्रो की तरह चॉपस्टिक का इस्तेमाल करती हुई नजर आ रही है. तो आइए देखते हैं ये वीडियो.

बता दें कि इस बेहद क्यूट से वीडियो को रेस्टोरेंट ने अपने ऑफिशियल अकाउंट thapachinesewok पर इसे शेयर किया है. 8 दिसंबर को अपलोड हुए इस वीडियो को अब तक 70 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं, वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं.
एक यूजर ने महिला का तारीफ करते हुए कमेंट किया है, 'चलो कम से कम मैडम ने ट्राय तो किया.' वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'आप दोनों बेहद क्यूट लग रहे हो.' एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'जिस तरह पति अपनी पत्नी को चॉपस्टिक इस्तेमाल करना सिखा रहा है, वह बड़ा ही क्यूट लगा.' इसी तरह ज्यादातर यूजर्स इस कपल पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. कुल मिलाकर यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta